HOMEJOBS

Latest Government Jobs Alert बीएसएफ में निकलीं बंपर भर्तियां

बीएसएफ में निकलीं बंपर भर्तियां

Sarkari Job (सरकारी नौकरी) 2021 Live Updates Latest Government Jobs Alert & Results: अगर आप सरकारी क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यहां कई छोटी से लेकर बड़ी भर्तियों की जानकारी दी गई है, जिनके लिए आप आने वाले दिनों में आवेदन कर सकते हैं। कुछ विभागों और कंपनियों इस सप्ताह तक आवेदन प्रक्रिया को बंद कर देंगे, तो वहीं, सरकारी क्षेत्र की दिग्गज कंपनियां भी अपने वर्चुअल करियर मेले के माध्यम से हजारों नौकरियों की पेशकश करने जा रही है। यहां इस खबर में सभी नौकरी भर्तियां हैं, जो आप आवेदन कर सकते हैं :

latest govt jobs: कैसे करें आवेदन?
इस भर्ती में शामिल होने की इच्छा रखने वाले योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना होगा। उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग से आने वाले उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपये हैं। वहीं, एससी, एसटी, महिला और दिव्याग श्रेणी से आने वाले उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये आवेदव शुल्क है।

sarkari naukri 2021: क्या होगी चयन की प्रक्रिया
बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी की रिलेशनशिप मैनेजर और ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के रिक्त पदों भर्ती के लिए उम्मीदवारों को उनकी योग्यता और अनुभव के आधार पर चुना जाएगा। इसके बाद उन्हें साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जाएगा। इस भर्ती में सामान्य और आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग से आने वाले उम्मीदवारों को क्वालिफाइ करने के लिए 60 फीसदू अंक लाने पड़ेंगे। वहीं एससी, एसटी, अन्य पिछड़ा वर्ग और दिव्यांग श्रेणी से आने वाले उम्मीदवारों को क्वालिफाइ करने के लिए 55 फीसदी अंक लाने पड़ेंगे।

Govt jobs: शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा

1. सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर-  इस पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में स्नातक कि डिग्री और दो साल का अनुभव होना जरूरी है। सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के पद के लिए आवेदन करने वाले आवेदक की आयु सीमा 24 वर्ष से लेकर 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

2. ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर- इस पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में स्नातक कि डिग्री और 1.5 साल का अनुभव होना जरूरी है। ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले आवेदक की आयु सीमा 23 वर्ष से लेकर 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सरकारी नौकरी: 376 है कुल पदों की संख्या

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी की गई इस भर्ती में  सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के 326 पद और ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि बैंक ऑफ बड़ौदा की इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 19 नवंबर 2021 से शुरू हो चुकी है और इसकी आखिरी तारीख 9 दिसंबर 2021 तक है।

Sarkari Naukri: रिलेशनशिप मैनेजर के 300 से अधिक पदों पर निकली है भर्ती

बैंक की नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छा मौका सामने आया है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने रिलेशनशिप मैनेजर और ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जो भी योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वह बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट  bankofbaroda.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।
Show More

Related Articles

Back to top button