MADHYAPRADESHSehore

MP News अब सीहोर में सूदखोरों से परेशान व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

अब सीहोर में सूदखोरों से परेशान व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

सीहोर। MP News सूदखोरों की प्रातड़ना से तंग आकर शनिवार दोपहर को एक व्यक्ति परमानंद मंगरोलिया ने चलती ट्रेन के सामने कूद गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। उसने पुलिस के नाम एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें दो लोगों के नाम लिखकर बताया कि वह उसे ब्याज राशि के लिए परेशान कर रहे हैं।

आए दिन घर पर पहुंचकर धमकी देते, दस गुना से अधिक पैसे ब्याज के रूप में देने के बाद भी पैसे वसूल कर रहे है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, वहीं सुसाइड नोट जब्त कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने आरोपितों के खिलाफ थाना कोतवाली पहुंचकर मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरली रेलवे क्रासिंग के पास मुरदी मोहल्ला निवासी परमानंद मंगरोलिया उम्र 50 वर्ष ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें दस प्रतिशत ब्याज से परेशानी का जिक्र है।

सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं परमानंद अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं। क्योंकि मेरा जीवन बहुत खराब हो चुका है। कुछ लोगों ने मुझे बर्बाद कर डाला है। जितना इन लोगों से पैसा नहीं लिया था उससे कहीं ज्यादा ब्याज दे चुका हूं। दस गुना से ज्यादा ब्याज देने के बाद भी इन लोगों ने मुझे बर्बाद कर डाला। लाखों रुपये इन लोगों ने मुझसे वसूल कर डाले फिर भी हजारों रुपये मेरे ऊपर निकाल रहे हैं। घर में नमक मिर्ची में भी उधारी हो गई है। मुझसे मेरे घर की और बच्चों की हालत नहीं देखी गई।

Show More

Related Articles

Back to top button