HOMEMADHYAPRADESH

Katni railway station में हंगामा का मामला: पूर्व BJYM अध्यक्ष अर्पित पोद्दार 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

Katni railway station में हंगामा का मामला: पूर्व BJYM अध्यक्ष अर्पित पोद्दार 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

Katni railway station गत 28 अप्रैल को रेलवे स्टेशन में रीवा इंदौर ट्रेन के स्वागत के दौरान रेल अधिकारियों से अभद्रता तथा पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ अभद्र व्यवहार एव भाषा के प्रयोग को संगठन ने अत्यंत गम्भीरता से लेते हुए पूर्व भाजयुमो अध्यक्ष अर्पित पोद्दार को संगठन से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है।

संगठन की ओर से बताया गया कि अर्पित पोद्दार द्वारा पार्टी में अनुशासन का उल्लंघन एवं पार्टी की छवि को धूमिल करने का कार्य किया जा रहा है। जिला कार्यालय मंत्री अम्बरीश वर्मा ने बताया कि पूर्व लोकसभा चुनाव में भी अर्पित की भूमिका पार्टी के प्रति संदिग्ध थी। कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियो से व्यवहार अभद्र एवं सदैव पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहने की निरन्तर शिकायत मिली। दिनांक 28 अप्रैल 2022 को प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद  विष्णुदत्त शर्मा जी के प्रयासों से प्रारंभ हुई रीवा-मुबई ट्रेन के स्वागत में जब वरिष्ठ कार्यकर्ता स्टेशन में उपस्थित थे तब रेलवे अधिकारियों से झंडा छीनकर अभद्रता करते हुए व्यवस्था और अनुशासन का अतिक्रमण कर स्वयं झंडा दिखाने का प्रयास किया गया।

कार्यकर्ताओं द्वारा रोके जाने पर असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए अभद्रता की गई जिससे सार्वजनिक रूप से पार्टी की छवि धूमिल हुई है। पूर्व में भी श्री पोद्दार को इस हेतु कई बार हिदायत दी

गई परंतु उनके व्यवहार में कोई परिवर्तन नही आया। अतः प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार अर्पित पोद्दार को भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button