Katni Nadi Hadasa देवराखुर्द के नदी में डूबे पांचों बच्चों के शव मिले, देखें रेस्क्यू

Katni Hadasa देवराखुर्द के नदी में डूबे पांचों बच्चों के शव मिले

Katni Hadasa कटनी के एनकेजे थानांतर्गत देवराखुर्द गांव के कटनी नदी के गर्रा घाट में डूबे 5 बच्चों के शव सुबह नदी से निकाल लिए गए कटनी की होमगार्ड सहित स्थानीय लोगों की मेहनत से सभी के शव बरामद हो सके। देर रात से जारी रेस्क्यू सुबह तक चला कलेक्टर एसपी इस पर नजर जमाये थे।

कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने ने ट्वीट कर जानकारी दी कलेक्टर ने बताया कि कटनी नदी के गर्राघाट में डूबे 5 बच्चों के रात 9 बजे से जारी रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद अब सभी पांच बच्चों के शव निकाले जा चुके हैं।

SDRF को पुलिस प्रशासन ने सूचना दी। सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर डिप्टी कमांडेंट राजेश शर्मा के नेतृत्व में  रेस्क्यू शुरू किया। तलाशी के दौरान रात 11:00 बजे पहले बच्चे का शव नदी में मिला। इसके बाद रात भर चली एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम द्वारा किए गए रेस्क्यू के दौरान पांच बच्चों के लाश की तलाश की गई है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

नदी से महपाल सिंह ब्रजमोहन सिंह (15) कक्षा नौवमी, साहिल चक्रवर्ती पिता शिवचरण चक्रवर्ती (15), सूर्या विश्वकर्मा पिता सोने लाल (15),  अनुज सोनी पिता मनोज सोनी (13), आयुष विश्कर्मा पिता कमलेश विश्कर्मा (13) का शव मिला है।

बता दें कि थाना अंतर्गत देवरा खुर्द की कटनी नदी के गर्रा घाट में 5 बच्चों के डूबने की की दर्दनाक खबर सामने आई बताया गया कि कल दोपहर 12:00 बजे गांव के 5 बच्चे घर से पिकनिक मनाने के लिए निकले थे, जो देर शाम तक अपने घर नहीं लौटे। नदी किनारे बच्चों के कपड़े मिले हैं जिसको को देखकर आसपास के लोगों के द्वारा बच्चों में डूबने की आशंका जताई गई इसके बाद इनकी तलाश शुरू हुई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अपने बल के मौके पर पहुंचकर बच्चों की पतासाजी में जुटी ।

बच्चों के नाम

1.महपाल सिंह ब्रजमोहन सिंह उम्र 15 साल छात्र नौवीं कक्षा।

2. साहिल चक्रवर्ती पिता शिवचरण चक्रवर्ती उम्र 15 वर्ष।
3 . सूर्या विश्वकर्मा पिता सोने लाल उम्र 15।
4.आयुष विश्कर्मा पिता कमलेश विश्कर्मा उम्र 13 साल।
5. अनुज सोनी पिता मनोज सोनी उम्र 13 वर्ष।

Exit mobile version