HOMEKATNI

Katni फ़्लाइओवर ब्रिज का लोकार्पण: ये मामा का राज है अफसरों का नहीं, कलेक्टर को CM की दो टूक

Katni फ्लाईओवर ब्रिज के लोकार्पण में CM बोले: ये मामा का राज है अफसरों का नहीं, कलेक्टर को CM की दो टूक

Katni। कटनी का बहुप्रतीक्षित मिशन चौक ओवर ब्रिज का निर्माण पूर्ण हो गया आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कटनी की जनता को ओवर ब्रिज सौंपते हुए कहा कि यह ब्रिज जनता की यातायात की समस्या को दूर करे। साथ ही कटनी में विकास के नए आयाम स्थापित करे। लेकिन इसी बीच मुख्यमंत्री ने मंच पर मौजूद कलेक्टर प्रियंक मिश्रा को भी दो टूक कहा कि अगर लोग मुझसे मिलने के लिए परेशान हो रहे हैं तो मतलब आपकी टीम का काम सही नहीं। दरअसल कुछ लोग सीएम को ज्ञापन देने के लिए यहां खड़े थे जिन्हें इजाजत नहीं दी जा रही थी।

शिवराज ने कहा कि यह मामा का राज है अफसर का नहीं अतः जो लोग मुझसे मिलने के लिए इंतजार कर रहे हैं उनकी समस्या का तत्काल हल कराएं थोड़ी देर के लिए सीएम शिवराज के इस रौद्र रूप से अफसरों में सन्नाटा छा गया।

मुख्यमंत्री ने 85 करोड रुपए की लागत से मिशन चौक ओवर ब्रिज का लोकार्पण किया।

इस अवसर पर क्षेत्रीय सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि शहर की यातायात समस्या के निदान में यह ओवर ब्रिज मील का पत्थर बनेगा। इसके लिए प्रयासरत जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन है।

उपस्थित हों को संबोधित करते हुए पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि मैं जब भी कटनी आया इस मार्ग पर जाम की समस्या बनी रहती थी अब यह समस्या नहीं रहेगी।

वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने भी कहा कि कटनी के विकास में धन की कमी आड़े नहीं आएगी।

स्वागत उद्बोधन देते हुए विधायक संदीप जयसवाल ने ओवर ब्रिज के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी साथ ही कहा कि कटनी में करोड़ों की लागत से निर्माण कार्य चल रहे हैं यह सब मुख्यमंत्री श्री शिवराज जी की विशेष रूचि के कारण हो रहा है। विधायक संजय पाठक ने विकास के इस कार्य के लिए मुख्यमंत्री तथा पीडब्ल्यूडी मंत्री, वित्तमंत्री का आभार जताया।

ओवरब्रिज भी उन्हीं की देन है जिसके लिए कटनी की जनता की ओर से मैं मुख्यमंत्री जी का अभिनंदन करता हूं। इससे पूर्व मंत्र उच्चारण तथा फीता काटकर ओवर ब्रिज का अतिथियों ने शुभारंभ किया।

Show More

Related Articles

Back to top button