Katni: शंभू टॉकीज रोड का निर्माण कार्य हुआ पूर्ण, सड़क बनने के बाद जनता के बीच पहुंची महापौर नागरिकों से की चर्चा

कटनी। नगर पालिका निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत सावरकर वार्ड शंभू टॉकीज रोड का निर्माण कार्य पूर्ण किया जा चुका है। दीपावली पर्व एवं छठ पूजन सहित लेबर की छुट्टी और चुनाव आचार संहिता के कारण सड़क निर्माण कार्य में विलंब होने पर कतिपय लोगों द्वारा महापौर प्रीति संजीव द्बारा सडक निर्माण नहीं किये जाने का दुर्भावना पूर्ण भ्रम फैलाने का षडयंत्र रचते क्षेत्रीय लोगों को भ्रमित किया गया था।

 

सड़क निर्माण कार्य के बाद आज 18 दिसंबर को महापौर  प्रीति संजीव सूरी ने सड़क निर्माण कार्य का अवलोकन करते हुए वार्ड के लोगों को समझाईश देते हुए उनके प्रति फैलाए गए भ्रम को एवं गलत फहमियों को दूर किया महापौर ने वास्तविकता से अवगत कराते हुये क्षेत्रीय लोगों की नाराजगी दूर की।

 

महापौर प्रीति संजीव सूरी ने कहा कि शंभू टाकीज मार्ग का निर्माण दीपावली पर्व एवं छठ पूजन लेबर छुट्टी व विधानसभा चुनाव के लिये आचार संहिता लागू होने के कारण विलंब से हो पाया है सड़क निर्माण कार्य विलंब से होने के कारण लोगों की नाराजगी पर महापौर ने विनम्रता पूर्वक लोगों से क्षमा भी मांगी। महापौर प्रीति संजीव सूरी ने कहा कि सीवर लाईन खोदे जाने के बाद ही 2 से 3 महीने तक सड़क निर्माण में समय लगता ही है। महापौर ने कहा कि सीवर लाइन निर्माण के बाद सड़क को बैठक लेने के लिए 2- 3 महीने का समय आवश्यक होता है यह तकनीकी प्रक्रिया है।उन्होंने नगर की जनता से अपील की है कि जिस सड़क निर्माण कार्य में पहले सीवर लाइन खोदी जाती है सडक बैठक लेने मे 2 से 3 महीने का समय लगता ही है उपरान्त ही सडक का निर्माण होता है उन्होंने नगर कटनी आम जनता से अपील की है कि किसी के फैलाए गए भ्रम में ना आए धैर्यता का परिचय देते हुए नगर विकास में सहभागी बने। भ्रम की स्थिति मे संपर्क कर जानकारी ले।

इस अवसर पर वार्ड पार्षद राजेश भास्कर, डाक्टर रमेश सोनी, शिब्बू साहू, जय नारायण निषाद, पूर्व पार्षद पार्वती निषाद, शहर के प्रतिष्ठित नागरिक सुशील शर्मा, लक्ष्मी निषाद, बबलू गुप्ता, गुड्डा जायसवाल, सोनू राय, श्याम निषाद, नन्हू निषाद, अजय सरावगी एवं वार्ड के जनता जनार्दन की उपस्थिति रही।

Exit mobile version