HOMEKATNI

jyotiraditya scindia ज्योति के लिए वोट की अपील करने आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य का अभूतपूर्व स्वागत

jyotiraditya scindia ज्योति के लिए वोट मांगने कटनी की धरा पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य का अभतपूर्व स्वागत

jyotiraditya scindiaभाजपा से महापौर प्रत्याशी ज्योति दीक्षित के लिए कटनी की धरा पर प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का अभतपूर्व स्वागत किया गया। श्री सिंधिया के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने विशाल वाहन रैली में जनता से भाजपा को वोट देने की अपील की।

jyotiraditya scindia

कटनी की सड़कों पर आज सुबह से पूरा माहौल केशरिया नजर आ रहा था। जगह जगह भाजपा के झंडे बैनर फ्लेक्स से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत की अपील से सजी कटनी शहर ने आज भाजपा ने जबरदस्त उत्साह दिखाया।

jyotiraditya scindia

श्री सिंधिया के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा भी थे। बाबा नारायण शाह द्वारा पहूंचे केंद्रीय मंत्री तथा प्रदेश अध्यक्ष की भव्य आगवानी जिला अध्यक्ष रामरतन पायल विधायक संजय पाठक विधायक संदीप जायसवाल, विधायक प्रणय पांडे तथा अन्य भाजपा नेताओं ने की।

jyotiraditya scindia

युवा मोर्चे के सैकड़ों कार्यकर्ता जयघोषों तथा विशाल भाजपा एवं केशरिया झंडे के साथ चल रहे थे। सड़क पर दूर तक देखने पर सिर्फ केसरिया झंडे ही नजर आ रहे थे। यहां से कार से वाहन रैली माधवनगर पहुंची जहां व्यपारियों तथा सिंधी समाज की ओर से श्री सिंधिया एवं श्री शर्मा का अभतपूर्व स्वागत किया गया।

कटनी में ज्योति दीक्षित को महापौर बनाने तथा सभी 45 वार्डों में भाजपा पार्षद को विजयी बनाने की अपील करते हुए यह वाहन रैली का काफिला माधवनगर से बरगवां तथा मिशन चौक पहुंचा जहां अल्प संख्यक मोर्चा के सैकड़ों सदस्यों ने ज्योतिरादित्य व वीडी भाई साहब का शानदार स्वागत किया।

jyotiraditya scindia

मिशन चौक से जैसे ही शहर में यह वाहन रैली पहुंची पूरा माहौल भाजपामयी हो गया। जगह जगह पुष्प वर्षा, तोरण द्वार, बैनर झंडे के साथ छोटे छोटे मंचों से भाजपा नेताओं की जिस ढंग से अगवानी हुई वह देख शहर का हर नागरिक इसे अभतपूर्व बता रहा था। मिशन चौक से यह विशाल वाहन रैली कचहरी चौक होती हुई गणेश चौक फिर शहर के मुख्य मार्ग में अभिवादन के लिए दिलबहार चौक से प्रारम्भ हुई।

jyotiraditya scindia

शहर की सड़क भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे से गुंजायमान हो गया। अग्र पंक्ति में चल रहे दोपहिया वाहनों पर केसरिया झंडे ओर पगड़ी के साथ इस रैली की शोभा बढ़ाते युवा मोर्चा सहित सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह आसमान छू रहा था। सुभाष चौक से लक्ष्मीनारायण मंदिर मार्ग पुरानी बस्ती होती हुई वाहन रैली में अनेक जगह स्थानीय आम नागरिकों ने श्री सिंधिया एवं श्री शर्मा का जिस गर्मजोशी से स्वागत किया उससे अभिभूत होकर श्री सिंधिया ने आजाद चौक में अपने संक्षिप्त उदबोधन में कटनी की जनता का आभार व्यक्त करते हुए ज्योति दीक्षित के लिए आशीर्वाद मांगा।

उन्होंने कहा कि जनता का उत्साह देखकर साफ है कटनी में कमल खिल कर ऐतिहासिक विजय संकल्प को साकार करेगा। रैली में हजारों की संख्या में भाजपा नेता कार्यकर्ता शामिल थे। इस दौरान विधायक संजय पाठक स्वयं वाहन चलाते हुए व्यवस्था सम्भाले हुए थे। आजाद चौक में रैली का आभार प्रदर्शन के साथ समापन हुआ।

Show More

Related Articles

Back to top button