HOMEराष्ट्रीय

Jitu Choudhary murder दिल्ली के BJP नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या

Jitu Choudhary murder दिल्ली के BJP नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या

Jitu Choudhary murder राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. जिसका अंदाजा हाल ही में जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद अब गाजीपुर थाना इलाके में हुई गोलीबारी से लगाया जा सकता है. बताया जा रहा है कि गाजीपुर थाना इलाके में बदमाशों ने बीजेपी के नेता जीतू चौधरी को गोलियों से भुन कर मौत के घाट उतार दिया है. मिल रही जानकारी के अनुसार बदमाशों ने बीजेपी नेता जीतू चौधरी पर 6 गोलियां दागी हैं. जीतू चौधरी बीजेपी के मयूर विहार जिले के मंत्री थे.

Jitu Choudhary murder

पुलिस सूत्रों का कहना है कि जीतू चौधरी का कंस्ट्रक्शन का व्यवसाय था. उनका किसी ठेकेदार से रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था. माना जा रहा है कि हत्या के पीछे लेन-देन विवाद हो सकता है. मामले में 42 वर्षीय जीतू चौधरी को बुधवार रात करीब 8:15 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. वहीं इलाज के लिए अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Jitu Choudhary murder

जीतू चौधरी का कंस्ट्रक्शन का व्यवसाय था. उनका किसी ठेकेदार से रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था. माना जा रहा है कि हत्या के पीछे लेन-देन विवाद हो सकता है. मामले में 42 वर्षीय जीतू चौधरी को बुधवार रात करीब 8:15 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. वहीं इलाज के लिए अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Show More

Related Articles

Back to top button