HOME

Jio Unlimited Calls, Data Jio फिर दे रहा यूजर्स को ऑफर बस नंबर खरीदने से पहले भरें एक ये फॉर्म

Jio Unlimited Calls, Data Jio फिर दे रहा यूजर्स को ऑफर बस नंबर खरीदने से पहले भरें एक ये फॉर्म

Jio Unlimited Calls कई दिनों में चर्चा में बना हुआ है। दरअसल जियो पोस्टपेड प्लान में अन्य कंपनियों की तुलना में काफी सुविधाएं दे रहा है। इस प्लान की खासियत है कि इसमें Unlimited Calls, Data तक भी मिलता साथ ही इन प्लान पर Add-On Numbers की सुविधा भी मिलती है। इन प्लान्स में मिल रही सुविधाएं ही इन्हें सबसे अलग बनाती हैं तो चलिये आपको भी इनके बारे में विस्तार से बताते हैं-

Jio 999 Postpaid Plan-

Jio 999 Postpaid Plan में Unlimited Calls और Data मिलता है। Jio इस प्लान को खरीदने पर 200GB Data देता है। साथ ही इसमें Unlimited Voice Calls और SMS की सुविधा देता है। इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान में 200GB Data Rollover की सुविधा भी मिलती है। Family Plan के तहत इसमें 2 Additional Sim Cards भी मिलते हैं। यानी इसके लिए आपको अलग से भुगतान करने की जरूरत नहीं है।

Jio 1499 Postpaid Plan-

Jio 1499 Postpaid Plan में 300GB Data मिलता है। साथ ही इसमें Unlimited Voice और SMS की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इस प्लान में परिवार के अन्य सदस्यों के लिए Add-On सुविधा मिल रही है। लेकिन इस प्लान में 500GB Data Rollover की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान को खरीदने पर USA और UAE में Voice Calling की सुविधा भी मिलती है।

Jio 799 Postpaid Plan में 150GB Data दे रहा है। इसमें Unlimited Voice और SMS की सुविधा मिल रही है। साथ ही इस रिचार्ज में Netflix, Amazon Prime और Diney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसमें 200GB Data Rollover की सुविधा भी मिल रही है। साथ ही इसमें परिवार के अन्य सदस्यों के लिए 2 Additional SIM भी मिलती है। इन सभी प्लान्स को आप किसी भी जियो स्टोर से आसानी से खरीद सकते हैं। इन प्लान्स को खरीदने से पहले एक फॉर्म भरना होगा जो स्टोर से ही मिल जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button