HOMEराष्ट्रीय

Jio True 5G सर्विस देश के इन चार शहरों में कल लॉन्च होगी, 1 Gbps+ की स्पीड पर अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा

Jio True 5G सर्विस देश के इन चार शहरों में कल लॉन्च होगी, 1 Gbps+ की स्पीड पर अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा

जियो Jio True 5G सर्विस दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में कल 5 अक्टूबर दशहरे पर लॉन्च होगी। इसके तहत ग्राहकों को 1 Gbps+ की स्पीड पर अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा। बिना सिम बदले यूजर्स को बीटा ट्रायल के तहत 5जी सर्विस फ्री मिलेगी, जब तक कि उस शहर में कवरेज और यूजर एक्सपीरिएंस को बेहतर नहीं कर लिया जाता। 5 जी मोबाइल होना जरूरी है।

चार शहरों में 5G की बीटा सर्विस का ट्रायल शुरु करेगा। ये बीटा सर्विस दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में शुरू होंगी। जियो ने इस सर्विस का नाम ट्रू 5G (True 5G) रखा है। कंपनी का दावा है कि ये दुनिया की मोस्ट एडवांस 5जी सर्विस होगी। ट्रयल के तहत जियो के कस्टमर्स को बिना सिम बदले फ्री में 5जी सर्विस दी जाएगी और इस तरह उन्हें दस गुना फास्ट इंटरनेट सर्विस मिलेगी। कंपनी के मुताबिक पहले 4 शहरों में ये सेवा शुरु होगी और जैसे ही अन्य शहरों में 5जी का इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार कर लिया जाएगा, उन शहरों में भी 5जी सर्विस मिलने लगेगी।

Reliance 5G Service दशहरे के दिन रिलायंस जियो देश के चार शहरों में 5G की बीटा सर्विस का ट्रायल शुरु करेगा। ये बीटा सर्विस दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में शुरू होंगी। ट्रॉयल में जियो के कस्टमर्स को बिना सिम बदले फ्री में 5जी सर्विस दी जाएगी और इस तरह उन्हें दस गुना फास्ट इंटरनेट सर्विस मिलेगी। कंपनी के मुताबिक पहले 4 शहरों में ये सेवा शुरु होगी और जैसे ही अन्य शहरों में 5जी का इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार कर लिया जाएगा, उन शहरों में भी 5जी सर्विस मिलने लगेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button