HOMEMobileज्ञान

Jio 5G Phone Reliance करने वाली है बड़ा धमाका! 12000 रुपए से कम में ला रही धांसू फीचर्स वाला 5G फोन

Jio 5G Phone Reliance करने वाली है बड़ा धमाका! 12000 रुपए से कम में ला रही धांसू फीचर्स वाला 5G फोन

Jio 5G Phone  नेटवर्क जल्द भारत में शुरू होने वाला है, इसी को देखते हुए अब खबर आ रही है की रिलायंस जियो इस साल के अंत तक भारत में Jio Phone 5G को लॉन्च करने वाला है। जियो का ये 5G फोन एक किफायती कीमत पर आने वाला है। Jio Phone Next स्मार्टफोन को 2021 के अंत में 4G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया गया था। अब टेलीकॉम कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि 5G हैंडसेट तैयार हो रहा है और हम जल्द ही इसे ला सकते हैं।

सटीक लॉन्च डेट का खुलासा होना बाकी

हालाँकि, अभी सटीक लॉन्च डेट का खुलासा होना बाकी है। एंड्रॉयड सेंट्रल की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने दावा किया है कि हैंडसेट 5G को सपोर्ट करेगा। आइए जानते हैं Jio Phone 5G की कीमत और फीचर्स से जुड़ी हर एक डिटेल:

Jio Phone 5G की भारत में संभावित लॉन्च डेट 

Jio Phone 5G के जल्द ही आने की उम्मीद है क्योंकि 5G सेवाएं भी जल्द ही भारत में शुरू होने वाली हैं। हालाँकि अभी तक कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया है, हैंडसेट को इस साल के अंत में देश में पेश किया जा सकता है।

Jio Phone 5G की भारत में संभावित कीमत

Jio Phone 5G की कीमत 9,000 से 12,000 रुपये के बीच होने की अफवाह है। यह डाउन पेमेंट की तरह ली जा सकती है जिसका भुगतान ग्राहक को डिवाइस खरीदते समय करना होता है। इसके अलावा हम कुछ बैंक छूट, और कुछ ऑफ़र की उम्मीद कर सकते हैं जो इसे और अधिक सस्ता बना सकते हैं।

Jio Phone 5G के संभावित फीचर्स 

Jio Phone 5G कुछ बुनियादी सुविधाओं के साथ एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होने की उम्मीद है। जैसा कि रिपोर्ट किया गया है, हैंडसेट के 6.5 इंच के आईपीएस एलसीडी पैनल के साथ आने की संभावना है जिसमें एचडी+ (1,600 x 720 पिक्सेल) रिज़ॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश होगा। हुड के तहत, Jio Phone 5G एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5G प्रोसेसर होगा जिसे एड्रेनो 619 GPU के साथ जोड़ा गया है। फोन 4GB रैम और 32GB यूजर-एक्सपेंडेबल स्टोरेज की पेशकश कर सकता है।

Show More

Related Articles

Back to top button