HOMEMobileज्ञान

Jio बेहद सस्ते में, 399 रुपये वाला प्लान मिल जाएगा मात्र 299 रुपये में, पढ़ें कैसे

Jio बेहद सस्ते में, 399 रुपये वाला प्लान मिल जाएगा मात्र 299 रुपये में, पढ़ें कैसे

Reliance Jio अगर आप किसी भी रिचार्ज के दौरान चाहते हैं कि आपको कैशबैक मिल जाए तो आपके लिए एक बढ़िया खबर है, हालांकि अगर आप Reliance Jio User हैं तो ही आपको ये फायदा मिलने वाला है। असल में आपको आज हम एक धांसू ऑफर के बारे में बताने वाले हैं जो आपको खुश कर सकता है। असल में आपको जानकारी के लिए बता देते है कि हमने एक ऑफर को jio.com पर खोज निकाला है।

आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि जब आप Reliance Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको ये ऑफर मिल सकता है। असल में हम जा भी Jio.com पर जाते हैं तो आपको बता देते है कि मात्र Plans और अन्य कुछ डिटेल्स को देखकर ही वापिस आ जाते हैं। लेकिन अगर आप कुछ और ऑफर को देखना चाहते हैं तो आपको कुछ देर यहाँ गुजारना होगा और आपको यहाँ “ऑफर्स फ्रॉम आवर पार्टनर्स” (offers from our partners) मिल जाने वाला है, इसपर क्लिक करते ही आपको एक नया पेज मिलने वाला है। यहाँ आपको अलग अलग ऑफर और उनकी डिटेल्स मिल जाने वाली है।

यह ऑफर मात्र सीमित समय के लिए है

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यहाँ ऑफर्स की एक बड़ी फेहरिस्त आपको मिलने वाली है। आप इन ऑफर्स में से चुन सकते हैं और कैशबैक आदि का लाभ उठाया सकते हैं। यहाँ आपको PhonePe, Paytm, Amazon, Amazon Pay, Freecharge, Mobikwik आदि के बेहतरीन ऑफर मिलने वाले हैं। हालांकि यहाँ आपको एक बात को जानना जरूरी है कि इस ऑफर का लाभ आप मात्र 1 अप्रैल से 30 अप्रैल 2022 तक ही उठा सकते हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह ऑफर आगे बढ़ेगा या नहीं, इसे लेकर जानकारी नहीं है।

Show More

Related Articles

Back to top button