HOMEMobileज्ञान

Jio ने Diwali Celebration Offer को रखा जारी, सस्ते प्लान में एक साल के बेनिफिट्स

Jio ने Diwali Celebration Offer को रखा जारी, सस्ते प्लान में एक साल के बेनिफिट्स

Jio ने Diwali Celebration Offer का ऐलान किया था जिसे अभी जिओ ने जारी रखा है. इस ऑफर का फायदा यूजर्स को 1 साल के रिचार्ज प्लान पर मिल रहा है. हालांकि जियो का ये ऑफर नया नहीं है, बल्कि पहले भी मिल रहा था. पहले के मुकाबले इस प्लान में अब कई बदलाव हो चुके हैं. इस प्लान में पहले Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता था, जो अब नहीं मिलता है.

वहीं एडिशनल बेनिफिट्स में भी कई चेंज हुए हैं. एक साल की वैलिडिटी वाला ये प्लान डेली डेटा, SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर के साथ आता है. इसमें यूजर्स को कई खास बेनिफिट्स मिल रहे हैं.

Jio 2999 रुपये का रिचार्ज प्लान

जियो दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर का लाभ 2999 रुपये के रिचार्ज प्लान पर मिल रहा है.

कंज्यूमर्स को एक साल की वैलिडिटी मिलती है. इसमें यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स मिलते हैं. पूरे प्लान में यूजर्स को कुल 912.5GB का डेटा मिलता है.

Jio TV, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का कॉम्प्लिमेंटरी एक्सेस मिलता है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा. अब बात करते हैं जियो सेलिब्रेशन बेनिफिट्स की.

Jio Diwali Celebration Offer क्या

इस ऑफर के तहत कंज्यूमर्स को Zoomin से 299 रुपये की कीमत वाले 2 Mini Magnets फ्री मिलेंगे. हालांकि, यूजर्स को शिपिंग चार्जेज देने होंगे.

इसके अलावा Ferns & Petals से 799 रुपये की खरीद पर 150 रुपये की छूट मिलेगी. कंज्यूमर्स को Ixigo पर 750 रुपये का डिस्काउंट 4500 रुपये या इससे ऊपर के फ्लाइट टिकट पर मिल रहा है.

1000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर Ajio से 2990 रुपये या अधिक की शॉपिंग पर मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को 1500 रुपये का डिस्काउंट अर्बन लैडर से शॉपिंग पर मिलेगा. यानी यूजर्स को कुल 3699 रुपये का ऑफर मिलेगा.

Show More

Related Articles

Back to top button