HOMEMobileज्ञान

Jio को टक्कर, 50 रुपये से सस्ते 3 धांसू Recharge, 24 रुपये वाला चलेगा 1 महीना

50 रुपये से सस्ते 3 धांसू Recharge, 24 रुपये वाला चलेगा 1 महीना,

jio को टक्कर देने सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है। अभी भी लाखों-करोड़ों यूजर्स हैं जो बीएसएनएल के ग्राहक हैं। अगर आप भी एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं, जो कम कीमत में लंबी वैलिडिटी ऑफर करे, तो बीएसएनएल के पास कई ऑप्शन हैं। आइए बीएसएनएल के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान पर नजर डालते हैं, जो बेहद सस्ते में ज्यादा दिन चलते हैं।

BSNL का 24 रुपये का प्लान
बीएसएनएल 24 रुपये का एक स्पेशल टैरिफ वाउजर ऑफर करती है। इस वाउचर की खासियत है कि इसमें 30 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। प्लान में वॉइस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इसमें लोकल व एसटीडी कॉलिंग के लिए 20 पैसे प्रति मिनट का चार्ज लिया जाता है। कंपनी के पास इसी तरह के और भी कुछ प्लान मौजूद है।

BSNL का 49 रुपये का प्लान
इस प्लान में थोड़ी कम वैलिडिटी मिलती है, हालांकि कॉलिंग और डेटा की सुविधा ज्यादा है। प्लान में 20 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें 100 वॉइस कॉलिंग मिनट (लोकल + एसटीडी) और 1 जीबी डेटा दिया जाता है।

BSNL का 29 रुपये का प्लान
अगर आपको अनलिमिटेड कॉलिंग चाहिए तो यह प्लान लिया जा सकता है। इस प्लान में 5 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 1 जीबी डेटा मिलता है।

Show More

Related Articles

Back to top button