HOMEMobileज्ञान

Jio का सस्ता Plan! कम कीमत में 28 दिन तक रोज पाएं 3GB डेटा, Disney+ Hotstar भी Free

Jio का सस्ता Plan! कम कीमत में 28 दिन तक रोज पाएं 3GB डेटा, Disney+ Hotstar भी Free

Reliance Jio ने अपने प्लान्स की कीमत को कुछ ही हफ्तों पहले बढ़ाया है. जियो के प्रिपेड प्लान्स की लिस्ट काफी लंबी है. उनके पास कम से लेकर ज्यादा कीमत वाले प्लान मौजूद हैं. आज के समय में लोग ज्यादा समय मोबाइल पर बिताते हैं. ऐसे में ज्यादा डेटा का भी इस्तेमाल होता है. मोबाइल पर मूवी या वीडियो देखने के लिए ज्यादा डेटा खर्च होता है. ऐसे में हम आपको जियो के 3GB प्रतिदिन वाले प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनकी कीमत कम है और बेनिफिट्स ज्यादा है. आइए जानते हैं Jio के इन प्लान्स के बारे में….

Reliance Jio के पास 28 दिन वाले प्लान्स की भरमार है. जियो के 601 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें यूजर को प्रतिदिन 3GB डेटा दिया जाता है. इसके अलावा प्लान में 6GB डेटा एक्सट्रा मिलता है. मतलब प्लान में कुल 90GB डेटा दिया जाता है. इसके अतिरिक्त प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं. इस प्लान के साथ एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल का सब्सक्रिप्शन और जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है.

जियो के पास 419 रुपये वाला प्लान भी है, जिसमें डेली 3GB डेटा ऑफर किया जाता है. लेकिन इस प्लान में एक्स्ट्रा डाटा नहीं मिलता है, इसलिए प्लान के साथ कुल 84GB डेटा मिलता है. इसके अलावा प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं. इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है. लेकिन जियो ऐप्स का एक्सेस मिलता है.

Reliance Jio का 533 रुपये वाला Plan

अगर आपको प्रतिदिन 3GB डेटा की जरूरत नहीं है, तो जियो के पास 2GB वाले भी कई प्लान है, जिसमें कम कीमत वाला 533 रुपये वाला प्लान ज्यादा बेनिफिट्स देता है. इस प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है. 2GB डेली डेटा लिमिट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं. प्लान के साथ जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है.

Show More

Related Articles

Back to top button