Jio का खासा लोकप्रिय हो रहा सस्ता फैमली रिचार्ज प्लान, एक रिचार्ज में चलेंगे 4 मोबाइल

Jio का खासा लोकप्रिय हो रहा सस्ता फैमली रिचार्ज प्लान, एक रिचार्ज में चलेंगे 4 मोबाइल

Jio लगातार ग्राहकों के लिए कई प्लान्स का ऑप्शन देता है. जिओ के पास सस्ते और महंगे दोनों तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है. ऐसा ही एक प्लान खासा लोकप्रिय है फैमली प्लान। अगर आप की फैमिली में चार लोग हैं, तो कंपनी के पास एक बेहद ही खास प्लान है. इस प्लान के तहत सभी यूजर्स के लिए आप सिर्फ एक रिचार्ज ही खरीद सकते हैं.

यानी जियो के पास एक ऐसा फैमिली प्लान है, जिसमें चार लोगों का फोन चल सकता है. इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कॉलिंग, डेटा, SMS के साथ OTT बेनिफिट्स भी मिलते हैं. आइए जानते हैं जियो के इस रिचार्ज प्लान की डिटेल्स.

Jio का फैमिली प्लान

अगर आप चार लोगों के लिए एक रिचार्ज प्लान चाहते हैं, तो इसे ट्राई कर सकते हैं. Jio का ये प्लान पोस्टपेड पोर्टफोलियो का हिस्सा है. इसके लिए यूजर्स को 999 रुपये बिलिंग साइकिल में खर्च करने होंगे. इस रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को 200GB डेटा मिलता है.

ऐसी है डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपये प्रति GB के रेट से डेटा मिलेगा. इस प्लान में यूजर्स को 500GB तक डेटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है. यानी यूजर्स अपने बचे हुए डेटा को अगले महीने भी यूज कर सकते हैं.

इस प्लान में मेन यूजर के अलावा तीन अन्य कनेक्शन भी यूज किए जा सकते हैं. कंज्यूमर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS डेली मिलते हैं. प्लान को खरीदने वाले जियो यूजर्स कंपनी की 5G सर्विस के लिए एलिजिबल होंगे.

कई एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी मिलते हैं

Jio के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को Netflix (Mobile Plan) का सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसके अलावा यूजर्स Amazon Prime का भी सब्सक्रिप्शन हासिल कर सकते हैं. प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए Prime Video का भी एक्सेस मिलेगा.

इसके साथ ही यूजर्स को जियो ऐप्स का कॉम्पलिमेंट्री एक्सेस मिलता है. इसके तहत यूजर्स को जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी का भी एक्सेस फ्री में मिलेगा

Exit mobile version