HOMEराष्ट्रीय

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज हाजिर हों…कोर्ट में पेश होने का आदेश

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज हाजिर हों...कोर्ट में पेश होने का आदेश

Jacqueline Fernandez जैकलीन फर्नांडिस हाजिर हों..दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को समन जारी करते हुए 26 सितंबर को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है। अदालत ने हाल ही में दर्ज मामले में दायर चार्जशीट पर संज्ञान लिया है। वहीं 12 सितंबर को दिल्ली पुलिस भी अभिनेत्री से पूछताछ करेगी। प्रवर्तन निदेशालय ने 215 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाया है। ईडी ने इस महीने की शुरुआत में बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ चार्जशीट भी दायर की थी।

सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली करता था

ईडी ने जैकलीन को जबरन वसूली के मामले में आरोपी पाया था। ईडी का मानना है कि वह जानती थी कि ठग सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली करता था। मुख्य गवाहों और आरोपियों के बयानों से पता चला है कि जैकलीन फर्नांडीज लगातार वीडियो कॉल पर सुकेश के संपर्क में थी। सुकेश ने श्रीलंका की इस अभिनेत्री को महंगे तोहफे देना भी कबूल किया है।

7 करोड 12 लाख रुपये की एफडी ईडी ईडी ने अटैच की थी

कुछ समय पहले कोर्ट ने जैकलीन की करीब 7 करोड 12 लाख रुपये की एफडी ईडी ईडी ने अटैच की थी। अभिनेत्री पर ये भी आरोप है कि जैकलीन ने चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपये के महंगे गिफ्ट्स भी लिए हैं। पिछले साल दिसंबर में इस मामले में पहली चार्जशीट अतिरिक्त सेशन जज प्रवीण सिंह की अदालत में दायर की गई थी।

Show More

Related Articles

Back to top button