HOMEMADHYAPRADESHजबलपुर

Jabalpur railway station में बुजुर्ग को पीटने वाला आरक्षक सस्पेंड

Jabalpur railway station में बुजुर्ग को पीटने वाला आरक्षक सस्पेंड

Jabalpur railway station। बुजुर्ग को पीटने वाले आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। आरोपी आरक्षक रीवा के लोह थाने में पदस्थ है। आरक्षक का नाम अनंत मिश्रा है। बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद रीवा एसपी नवनीत भसीन (Rewa SP Navneet Bhasin) ने निलंबित कर दिया।

https://fb.watch/ezNpBSSRUd/

मामला जबलपुर रेलवे स्टेशन (Jabalpur Railway Station) का है। स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बुजुर्ग के साथ पुलिसकर्मी की बर्बरता का वीडियो सामने आया था। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी पहले बुजुर्ग को धक्का देकर प्लेटफॉर्म पर गिरा देता है। इसके बाद बुजुर्ग के चेहरे पर जूता से मारता है।

 

घटना को ट्रेन में बैठा पैसेंजर कैद कर लेता है। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देता है। देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। वीडियो वायरल होने के बाद पीटाई कर रहे आरक्षक की पहचान की गई। वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी की पहचान रीवा के लोह थाने में पदस्थ आरक्षक अनंत मिश्रा के रूप में हुई। इसके बाद रीवा एसपी ने आरोपी आरक्षक को सस्पेंड कर दिया। वहीं वहीं रेल एसपी ने भी मामले में जांच शुरू कर दी है। जबलपुर रेल पुलिस भी जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज़ करेगी।

https://fb.watch/ezNrZ0D3EL/

मामला जबलपुर रेलवे स्टेशन (Jabalpur Railway Station) का है। स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बुजुर्ग के साथ पुलिसकर्मी की बर्बरता का वीडियो सामने आया था। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी पहले बुजुर्ग को धक्का देकर प्लेटफॉर्म पर गिरा देता है। इसके बाद बुजुर्ग के चेहरे पर जूता से मारता है। इतना सब कुछ करने के बाद पुलिसकर्मी बुजुर्ग के दोनों पैर पकड़कर घसीटता हुआ दूसरे प्लेटफॉर्म पर ले जाता है और रेल लाइन की ओर पीठ के बल शरीर का आधा हिस्सा लटका देता है। फिर बुजुर्ग के दोनों पैर फैलाकर उसके प्राइवेट पार्ट पर पैर से मारता है।

Show More

Related Articles

Back to top button