HOMEMADHYAPRADESHजबलपुर

Jabalpur railway station की यह खबर आपको झकझोर देगी, बुजुर्ग के साथ पुलिसवाले की बर्बरता

Jabalpur railway station की यह खबर आपको झकझोर देगी, बुजुर्ग के साथ पुलिसवाले की बर्बरता

Jabalpur railway station की यह खबर आपको झकझोर देगी, बुजुर्ग के साथ पुलिसवाले की बर्बरता देखेंगे तो निश्चित ही यह आपको गुस्सा देने वाला होगा।

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग के साथ पुलिसकर्मी की बर्बरता या कहें गुंडई का वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के साथ एक व्यक्ति किसी बात पर गाली-गलौज कर रहा था जिसकी शिकायत उसने प्लेटफॉर्म पर खड़े पुलिसकर्मी से की. जिसके बाद पुलिस वाले ने बुजुर्ग को लात-घूंसों और बेल्ट से बुरी तरह पीटा. पहले पुलिसकर्मी बुजुर्ग को धक्का देकर प्लेटफॉर्म पर पटक देता है. इसके बाद उस पर हाथ चलाता है. फिर बुजुर्ग के चेहरे पर जूता पहना पुलिसकर्मी पैर चलाता है. पुलिसकर्मी की हैवानियत यहीं खत्म नहीं होती है. इतना सब कुछ करने के बाद पुलिसकर्मी बुजुर्ग के दोनों पैर पकड़कर घसीटता हुआ दूसरे प्लेटफॉर्म पर ले जाता है और रेल लाइन की ओर पीठ के बल शरीर का आधा हिस्सा लटका देता है. फिर बुजुर्ग के दोनों पैर फैलाकर उसके प्राइवेट पार्ट पर पैर से मारता है.

ट्रेन में बैठे यात्री ने बनाया वीडियो

पिटाई के दौरान ट्रेन में बैठे एक यात्री ने इसका वीडियो बना लिया. जीआरपी का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद स्टेशन पर वेंडरों से बात की गई. वेंडरों ने घटना की पुष्टि की है. घटना गुरुवार की बताई जा रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मदद मांगी तो पीटने लगा पुलिसवाला

वीडियो फुटेज के अनुसार पहचान कर उक्त पीड़ित बुजुर्ग से पूछताछ की गई. बुजुर्ग ने अपना नाम गोपाल प्रसाद बताया. वह करेली, जिला नरसिंहपुर का रहने वाला है. बुजुर्ग ने बताया, एक व्यक्ति मुझे गाली दे रहा था, जिसकी शिकायत पुलिस वाले को की, तो वह मुझे ही मारने लगा. मैं उस पुलिस वाले को नहीं जानता. रेलवे पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि बुजुर्ग से मारपीट करने वाला व्यक्ति रेलवे पुलिस (जीआरपी) का स्टाफ नहीं है. पीटने वाले स्टाफ का इनसाइन (मोनो) मध्यप्रदेश पुलिस का दिखाई दे रहा है, जिसकी पहचान के लिए स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज खंगाली ला रही है

Show More

Related Articles

Back to top button