HOMEMADHYAPRADESHज्ञान

IRCTC Tirupati Balaji Tour तिरुपति बालाजी दर्शन करने का मौका, आईआरसीटीसी लाया है सस्ता पैकेज

IRCTC Tirupati Balaji Tour तिरुपति बालाजी दर्शन करने का मौका, आईआरसीटीसी लाया है सस्ता पैकेज

IRCTC Tirupati Balaji Tour अगर आप इन छुट्टियों में कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण का केंद्र तिरुपति बालाजी (Tirupati Balaji Temple) की धार्मिक यात्रा कर सकते हैं. दरअसल, आजादी का अमृत महोत्सव और ‘देखो अपना देश’ के तहत तिरुपति स्थित भगवान वेंकेटेश्वेर के दर्शन के लिए आईआरसीटीसी (IRCTC) बेहद ही शानदार और किफायती टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है.

आईआरसीटीसी तिरुपति देवस्थानम एक्स दिल्ली (IRCTC Tirupati Devasthanam Ex Delhi) पैकेज ऑफर कर रहा है. 1 रात और 2 दिन की इस पैकेज के लिए आपको कम से कम 18780 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. यह यात्रा दो बार 15 मई और 28 मई को दिल्ली से शुरू होगी. पैकेज में चेन्नई के श्री कालहस्ती (भगवान शिव) मंदिर और तिरुचनूर (देवी श्री पद्मावती) मंदिर में भी दर्शन करने का मौका मिलेगा।

कितने का है टूर पैकेज
इस पैकेज की शुरुआत दिल्ली से होगी. पैकेज के खर्च की बात करें तो ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 18,780 रुपये है. डबल ऑक्यूपेंसी पर 18,890  रुपये प्रति व्यक्ति है. वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 20,750 रुपये है. 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 17,360 रुपये और 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 17,090/- रुपये चार्ज है. इसके अलावा 2 से 4 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 15,720 रुपये खर्च आएगा.

Show More

Related Articles

Back to top button