HOMEज्ञानराष्ट्रीय

IRCTC Mesmerizing Andaman बेहतरीन मौसम में अंडमान का ट्रिप करा रहा आईआरसीटीसी

IRCTC Mesmerizing Andaman बेहतरीन मौसम में अंडमान का ट्रिप करा रहा आईआरसीटीसी

IRCTC वर्तमान का मौसम सबसे अच्छा है न तो गर्मी न ही तेज सर्दी बारिश की संभावना नहीं ऐसे में अगर आप अंडमान का ट्रिप करते हैं तो समझो पैसा वसूल। यात्रियों के लिए तरह-तरह के टूर पैकेज पेश करता रहता है. इन टूर पैकेज में यात्रियों को कई तरह की सुविधाएं दी जाती है. अब आईआरसीटीसी अंडमान के लिए टूर पैकेज लाया है, जिसके जरिए यात्री यहां की सैर कर सकते हैं. अंडमान निकोबार घूमने का शौक रखने वाले यात्रियों को इससे सस्ता टूर पैकेज नहीं मिलेगा. इस पैकेज का नाम ‘Mesmerizing Andaman’ है.

पैकेज 5 दिन और 6 रात का है. जिसकी शुरुआत ‘देखो अपना देश’ और 75 वें आजादी का अमृत महोत्सव को देखते हुए शुरू की गई है. टूर पैकेज की शुरुआत लखनऊ से होगी. इस टूर पैकेज में यात्रियों को फ्लाइट में यात्रा कराई जाएगी. यात्रियों को लखनऊ से 4 नवंबर, 16 नवंबर, 5 नवंबर और 23 नवंबर को फ्लाइट मिलेगी.

इस टूर पैकेज में आपको पोर्ट ब्लेयर, हैवलॉक आइलैंड और बाराटाँग जैसे द्वीपों पर सैर का मौका मिलेगा. इसके अलावा सफर के दौरान IRCTC ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा मुहैया कराएगी. यात्रियों को ठहरने के लिए होटल IRCTC की तरफ से दिया जाएगा. इस टूर पैकेज में सिंगल ऑक्यूपेंसी पर 72,280 रुपये का किराया देना होगा. वहीं, दो व्यक्तियों के साथ सफर पर प्रति व्यक्ति 57,840 रुपएये का खर्च आएगा. अगर आप तीन व्यक्तियों के साथ सफर कर रहे हैं, तो प्रति व्यक्ति 55,870 रुपये का खर्च आएगा

Show More

Related Articles

Back to top button