HOMEMADHYAPRADESH

IRCTC BIG UPDATES कटनी जबलपुर से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद्द, देखें लिस्ट

IRCTC BIG UPDATES कटनी जबलपुर से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद्द, देखें लिस्ट

IRCTC BIG UPDATES पटरियों की मरम्मत का काम फिर शुरू हो गया है। इस वजह से कई यात्री ट्रेनों को रद किया जा रहा है। रेलवे ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, बिलासपुर मण्डल के छुलहा-अनूपपुर रेलखण्ड पर तीसरी लाइन जोड़ने के लिए अनूपपुर स्टेशन पर आठ मार्च तक पटरियों की मरम्मत का काम चलेगा। इस वजह से पमरे से गुजरने वाली 14 ट्रेनों को रद किया गया है। इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्री को रेलवे पूरी रिफंड देगा। हालांकि ट्रेनों के रद होने से दो से तीन माह पूर्व आरक्षण करा चुके यात्री की परेशानी बढ़ गई है।

गाड़ी 12549 दुर्ग से जम्मूतवी सुपरफास्ट एक्सप्रेस को 8 मार्च और गाड़ी 12550 जम्मूतवी से दुर्ग सुपरफास्ट 10 मार्च तक रद रहेगी। यह ट्रेन कटनी मुड़वारा एवं सागर स्टेशनों से गुजरती है।

गाड़ी 22909 बलसाड़-पुरी साप्ताहिक एक्सप्रेस तीन मार्च को और वापसी में गाड़ी संख्या 22910 पुरी-बलसाड़ साप्ताहिक एक्सप्रेस छह मार्च को प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। यह गाड़ी पमरे के भोपाल, इटारसी, पिपरिया, जबलपुर एवं कटनी साऊथ स्टेशनों से होकर गुजरती है।

गाड़ी 20971 उदयपुर-शालीमार साप्ताहिक एक्सप्रेस पांच मार्च को और गाड़ी संख्या 20972 शालीमार-उदयपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस छह मार्च को अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। यह गाड़ी पमरे के कोटा, बारां, गुना, मालखेड़ी, सागर, दमोह एवं कटनी मुड़वारा स्टेशनों से होकर गुजरती है।

 

गाड़ी 22867 दुर्ग से निज़ामुद्दीन सुपरफास्ट हमसफर एक्सप्रेस चार और आठ मार्च को और वापसी में गाड़ी संख्या 22868 निज़ामुद्दीन से दुर्ग सुपरफास्ट हमसफर एक्सप्रेस दो, पांच और नौ मार्च को को अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। यह गाड़ी पमरे के कटनी मुड़वारा, दमोह एवं सागर स्टेशनों से होकर गुजरती हैं।
गाड़ी 18201 दुर्ग से नवतनवा एक्सप्रेस दो और चार मार्च को वापसी में गाड़ी संख्या 18202 नवतनवा से दुर्ग एक्सप्रेस चार और छह मार्च को प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। यह गाड़ी पमरे के कटनी एवं सतना स्टेशनों से होकर गुजरती है।

 

गाड़ी 18203 दुर्ग से कानपुर सेंट्रल एक्सप्रेस छह और आठ मार्च को और वापसी में गाड़ी 18204 कानपुर सेंट्रल से दुर्ग एक्सप्रेस दिनांक दो, सात और नौ मार्च को अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। यह गाड़ी पमरे के कटनी, मैहर एवं सतना स्टेशनों से होकर गुजरती है।

 

 गाड़ी 20471 बीकानेर-पुरी साप्ताहिक एक्सप्रेस छह मार्च को और गाड़ी 20472 पुरी-बीकानेर साप्ताहिक एक्सप्रेस नौ मार्च को अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। यह गाड़ी पमरे के सवाई माधोपुर, कोटा, बारां, गुना, अशोक नगर, मुंगावली, सागर, दमोह एवं कटनी मुड़वारा स्टेशनों से होकर गुजरती है
Show More

Related Articles

Back to top button