HOMEराष्ट्रीय

indigo विमान में बम की सूचना से मची अफरातफरी, पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

indigo विमान में बम की सूचना से मची अफरातफरी, पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

पटना.पटना से दिल्ली जानेवाली इंडिगो indigo 6e2126 की फ्लाइट में पेरेंट्स के साथ आए एक यात्री ने कहा कि मेरे पास बम है. इस सूचना के बाद प्लेन को तुरंत खाली करा लिया गया. मौके पर बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है और वह जांच कर रही है. लेकिन अभी तक किसी संदिग्ध वस्तु के मिलने की सूचना नहीं है. यह जानकारी पटना के पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने दी.

विमान में कुल 134 यात्री सवार थे.

दरअसल, इंडिगो की विमान संख्या 6e2126 देर शाम 8 बजकर 20 मिनट पर दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली थी. विमान में कुल 134 यात्री सवार थे. विमान के उड़ान भरने से कुछ देर पहले ही विमान में चढ़े एक युवक ने कहा कि उसके पास बम है. यह सुनते ही प्लेन यात्रियों के बीच अफरातफरी का माहौल हो गया. एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा की टीम और सीआईएसएफ की टीम ने तत्काल ही सभी यात्रियों को विमान से उतार लिया और पटना एयरपोर्ट पर बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया.

सबके सामानों की जांच की गई

बम निरोधक दस्ते ने पटना एयरपोर्ट की सघनता से जांच की. साथ ही साथ पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों के सामान की भी जांच की गई. विमान में सवार जितने भी यात्री थे उन सबके सामानों की जांच की गई. बम निरोधक दस्ते ने विमान की भी जांच की. फिलहाल किसी संदिग्ध वस्तु के मिलने की खबर नहीं है. जिस युवक ने कहा था कि उसने पास बम है, उसे सुरक्षा की दृष्टि से पकड़कर रखा गया है. प्लेन से यात्रियों को उतारकर सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है. पटना एयरपोर्ट पर पटना पुलिस के वरीय अधिकारियों की टीम भी पहुंच गई है और पूरे एयरपोर्ट की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. पटना एयरपोर्ट पर विमान की जांच की जा रही है. पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि सघन जांच के बाद ही विमान करेगा टेक ऑफ करेगा.

Show More

Related Articles

Back to top button