HOMEखेल

india vs hong kong सूर्या और कोहली की धमाकेदार बल्लेबाजी, टीम इंडिया ने हांगकांग को दिया 193 रन का टारगेट

india vs hong kong सूर्या और कोहली की धमाकेदार बल्लेबाजी, टीम इंडिया ने हांगकांग को दिया 193 रन का टारगेट

india vs hong kong सूर्या और कोहली की धमाकेदार बल्लेबाजी से टीम इंडिया ने हांगकांग को 193 रन का टारगेट दिया है।

भारत और हांगकांग के बीच एशिया कप का मुकाबला खेला जा रहा है। हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 192 रन बनाए हैं। सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 68 रन बनाए। वहीं, विराट कोहली के बल्ले से 44 गेंद में 59 रन निकले।

कोहली ने 6 महीने और 11 पारियों के बाद कोई अर्धशतक जड़ा है। पिछली बार विराट ने 18 फरवरी 2022 को वेस्टइंडीज के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था। उस मैच में उन्होंने 41 गेंद में 52 रन बनाए थे।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 32 महीने बाद टी-20 क्रिकेट में लगातार 3 मैच में 10 से ज्यादा रन बनाए हैं। आखिरी बार जनवरी 2020 में लगातार 3 मैच में उनके बल्ले से 10 से ज्यादा रन निकले थे।

  • रोहित शर्मा हांगकांग के खिलाफ भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए। उन्हें स्टार्ट तो अच्छा मिला था, लेकिन वो 12 गेंद में 21 रन बनाकर आउट हो गए। उनका विकेट भारतीय मूल के आयुष शुक्ला ने लिया।
  • केएल राहुल का फ्लॉप शो हांगकांग के खिलाफ भी जारी रहा। उनके बल्ले से 39 गेंद में 36 रन निकले और स्ट्राइक रेट 100 से भी कम का रहा।

 पाकिस्तान के खिलाफ मैच के हीरो रहे हार्दिक पंड्या को आज के मुकाबले में आराम दिया गया है। उनकी जगह ऋषभ पंत को मौका मिला है। पंत पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे।

Show More

Related Articles

Back to top button