HOMEज्ञानज्योतिषधर्म

Horoscope December 29 इस राशि के लोग वाहन चलाते समय रहें सतर्क वरना आ सकती है मुसीबत

इस राशि के लोग वाहन चलाते समय रहें सतर्क वरना आ जाएगी मुसीबत,

Horoscope December 29 2021:  बुधवार का दिन राशि के अनुसार आपके लिए कैसा रहने वाला है. मीन (Pisces) राशि वाले लोगों को किसी भी बहस या टकराव से बचने की जरूरत है. वहीं कुंभ (Aquarius) राशि वाले लोगों को यश और कीर्ति मिलने के योग बन रहे हैं. मकर (Capricorn) राशि वाले लोगों की निर्णय लेने की क्षमता कमजोर रहेगी.

मेष (Aries): इस बुधवार आप अपने भविष्य और स्वास्थ्य के बारे में अधिक जिज्ञासु रहेंगे और उचित लोगों के साथ परामर्श करेंगे. बड़ा आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है. छात्र पढ़ाई में रुचि खो सकते हैं. निवेश की दृष्टि से दिन शुभ है.

वृषभ (Taurus): बुधवार के दिन योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगे. नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं.

मिथुन (Gemini): आप लगातार सिर दर्द और कुछ अन्य बीमरियों से पीड़ित हो सकते हैं; आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है. चूंकि आपको चोटों का खतरा है , इसलिए वाहन चलाते समय सावधानी बरतिए. शुभ पक्ष में आप अथक प्रयासों के साथ लंबित कार्यों को पूरा करेंगे.

कर्क (Cancer): वित्तीय परिणाम उम्मीद से कम हो सकते हैं और आपको इस स्थिति से निपटने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने पड़ सकते हैं. सोच समझकर निवेश करना उचित रहेगा. यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई संघर्ष है, तो प्रयास करें और इसे सौहार्दपूर्वक हल करें.

सिंह (Leo): इस बुधवार आपकी संचार क्षमता पूरे दिन उच्च स्तर पर रहेगी. अत: किसी भी नए उद्यम के लिए एक अच्छा समय है. आप अधिकांश उपक्रमों का सफलतापूर्वक प्रबंधन कर पाएंगे. आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे.

कन्या (Virgo): बुधवार के दिन आप में से कुछ कई क्षेत्रों में सकारात्मक विकास देखेंगे. महत्वाकांक्षी अंडरटेकिंग्स में निवेश करके आप अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. व्यवसाय विस्तार की योजनाएं बनाई जाएंगी और यदि बैंक या वित्तीय संस्थान से ऋण की इच्छा है तो वह भी आपको प्राप्त हो जायेगा.

तुला (Libra): इस बुधवार सामाजिक समारोहों और रिश्तेदारों से मिलने-मिलाने से आपको बहुत खुशी मिलेगी. यदि आप नौकरी परिवर्तन की तलाश में हैं तो आप विभिन्न अवसर प्राप्त कर सकते हैं. नई शुरुआत की तीव्रता सभी व्यवसायियों के लिए आगे बढ़ने का मौका प्रदान करेगी.

वृश्चिक (Scorpio): किस्मत आपके पक्ष में है, लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और आग से बचाव करें. अगर हो सके तो रात में वाहन ना चलाएं. आप कई चीजों पर पैसे की बर्बादी कर सकते हैं, बच कर रहें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

धनु (Sagittarius): कानूनी मामलों में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है. इस बुधवार आप खुद को विपरीत स्थितियों में पा सकते हैं. रियल एस्टेट डीलिंग आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. धार्मिक गतिविधियों पर खर्च संभव है जो आपको मानसिक शांति प्रदान करेगा.

मकर (Capricorn): आपके स्वभाव में इस बुधवार कुछ उग्रता रहेगी. व्यवसायिक निर्णयों के सन्दर्भ में आप कभी हां कभी ना करते रहेंगे और ऐसे में अवसर चूक जाएगा. बुधवार के दिन आपकी निर्णय लेने की क्षमता कमजोर रहेगी. शिक्षा-प्रतियोगिता में भाग लेने वालों के लिए यह समय अनुकूल है.

कुंभ (Aquarius): इस बुधवार आपको साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं . आप स्वयं के लिए यश और कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे.

मीन (Pisces): बुधवार के दिन चल रही परियोजनाओं और कार्यों में बाधाएं संभव हैं. किसी भी बहस या टकराव से बचें. इस बुधवार निवेश को स्थगित करना सबसे अच्छा होगा. किसी भी संपत्ति के सौदे को अंतिम रूप देने से पहले सभी दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ें अन्यथा नुकसान हो सकता है.

Show More

Related Articles

Back to top button