HOMEज्ञानराष्ट्रीय

Home/Car/Gold Loan जो भी लेना हो बड़ी छूट के साथ, ये बैंक लाया शानदार ऑफर

Home/Car/Gold Loan जो भी लेना हो बड़ी छूट के साथ, ये बैंक लाया शानदार ऑफर

UCO Bank: अगर आप भी Home/Car/Gold Loan घर, कार या सोना खरीदने के लिए लोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार मौका है. यूको बैंक अपने ग्राहकों के लिए लोन की ब्याद दरों में 1 फीसदी तक छूट दे रही है. अलग-अलग लोन पर छूट की दरें अलग है. इसमें सबसे ज्यादा गोल्ड लोन पर 1 फीसदी तक डिस्काउंट मिल रहा है.

ट्वीट कर दी जानकारी

यूको बैंक ने शुक्रवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए इस ऑफर की जानकारी दी. बैंक ने लिखा कि हमें (UCO Bank) होम/कार/गोल्ड लोन की ब्याज दरों पर 1 फीसदी तक की छूट की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. जल्दी करें.

होम लोन पर छूट

बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, UCO बैंक होम लोन की ब्याज दरों पर 0.40 फीसदी तक की छूट दे रही है. बैंक ने बताया कि 750 या उससे अधिक सिबिल स्कोर (CIBIL) वाले लोगों के लिए नई ब्याज दरें 6.90 फीसदी है. वहीं 750 सिबिल स्कोर से कम वाले लोगों के लिए Home Loan की ब्याज दरें 7.10 फीसदी है.

कार लोन पर छूट

यूको बैंक अपने कस्टमर्स को कार लोन की ब्याज दरों पर 0.55 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. बैंक ने बताया कि कार लोन के लिए नई ब्याज दरें 7.55 फीसदी है.

गोल्ड लोन पर छूट

यूको बैंक (UCO Bank) गोल्ड लोन की ब्याज दरों पर सबसे ज्यादा 1 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रहा है. गोल्ड लोन (Gold Loan) पर बैंक की ब्याज दरें 7.40 फीसदी से शुरु होता है. जो कि आगे 7.90 फीसदी तक जाता है.

30 सितंबर तक है मौका

बैंक ने बताया कि कस्टमर्स के लिए लोन की ब्याज दरों पर यह डिस्काउंट 30 सितंबर, 2022 तक लागू है. इसमें 30 सितंबर तक के फ्रेश लोन पर ही कस्टमर्स को यह फायदा मिलेगा. कस्टमर्स अधिक जानकारी के लिए यूको बैंक (UCO Bank) की ऑफिशियल वेबसाइट www.ucobank.com पर भी विजिट कर सकते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button