Guna कंटेनर से टकराई बाइक सवार तीन लोगों की मौत, कंटेनर चालक की भी ऐसे चली गई जान

कंटेनर से टकराई बाइक सवार तीन लोगों की मौत, कंटेनर चालक की भी ऐसे चली गई जान

Guna Accident: गुना शहर में गुरुवार रात हुए एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की जान चली गई। इसमें देवर-भाभी भी शामिल हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात करीब साढ़े आठ बजे म्‍याना इलाके में मोटरसाइकल पर सवार युवक खड़े हुए कंटेनर से जा टकराया।

म्‍याना थाना प्रभारी विपेंद्र सिंह चौहान से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में से तीन लोग मोटरसाइकल पर वार थे। एक अन्‍य मृतक कंटेनर चालक है। वह कंटेनर में आई खराबी को सुधार रहा था।

पुलिस के अनुसार म्‍याना इलाके में एक कंटेनर खराब हो जाने पर चालक ने उसे सड़क किनारे खड़ा कर दिया था। चालक वाहन को सुधार रहा था इसी दौरान शिवपुरी की ओर से मोटरसाइकल पर सवार तीन लोग गुना की ओर आ रहे थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि इसी दौरान मोटरसाइकल अनियंत्रित हो गई और कंटेनर सुधार रहे चालक से टकराकर कंटेनर से जा टकराई। बताया जाता है कि इस दुर्घटना में चारों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ द‍िया।

इस दुर्घटना में मारे गए लोगों में देवर-भाभी के साथ एक बच्‍चा और कंटेनर चालक शाम‍िल है।कंटेनर चालक का नाम वसीम खान निवासी फर्रुखाबाद पता चला है। मोटर साइकल पर सवार लोगों की पहचान महेश बाल्‍मीकि, इंद्राबाई और सन्‍नी के रूप में की गई है। शवों को ज‍िला अस्‍पताल भेजा गया है।

Exit mobile version