HOMEज्ञान

Google Pay Instant Personal Loan गूगल पे की तरफ से इंस्‍टेंट लोन सुव‍िधा शुरू

Google Pay Instant Personal Loan गूगल पे की तरफ से इंस्‍टेंट लोन सुव‍िधा शुरू

Google Pay Instant Personal Loan: अगर आप भी गूगल पे (Google Pay) यूज करते हैं तो यह खबर आपके काम की है. क‍िसी भी इमरजेंसी में आपको एक लाख रुपये की जरूरत पड़ती है तो गूगल पे की यह सर्व‍िस आपके बहुत काम आएगी. दरअसल गूगल पे की तरफ से इंस्‍टेंट लोन सुव‍िधा शुरू की गई है.

गूगल पे यूजर होना जरूरी

इस सर्व‍िस का फायदा उठाने के ल‍िए आपका गूगल पे (Google Pay) यूज करना और आपकी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी होना, दोनों ही जरूरी है. ऐसा होने पर आपको म‍िनटों में एक लाख रुपये तक का पर्सनल लोन म‍िल जाएगा.

डीएमआई फाइनेंस ने लॉन्‍च की सर्व‍िस

दरअसल डीएमआई फाइनेंस ल‍िम‍िटेड (DMI Finance Limited) ने Google Pay के साथ डिजिटल पर्सनल लोन (Digital Personal Loan) ऑफर करने की नई सर्व‍िस लॉन्‍च की है.

Google Pay यूजर्स के ल‍िए फायदा ही फायदा

Google Pay यूजर्स को इस सर्व‍िस के तहत डबल फायदा म‍िलेगा. पहला तो आपको गूगल पे कस्टमर एक्सपीरियंस मिलेगा. दूसरा यह क‍ि इस प्लेटफॉर्म के जर‍िये आप DMI Finance  से Instant Personal Loan ले सकते हैं.

क‍िसे म‍िलेगा लोन का फायदा?

इंस्‍टेंट लोन सर्व‍िस का फायदा गूगल पे (Google Pay) यूज करने वाले हर यूजर को नहीं म‍िलेगा. आपकी क्रेड‍िट ह‍िस्‍ट्री कैसी है, इस आाधार पर तय होगा क‍ि आपको लोन म‍िलेगा या नहीं. इस सुविधा के तहत डीएमआई फाइनेंस की तरफ से तय शर्तों (Criteria) के हिसाब से प्री-क्वालिफाइड एलिजिबल यूजर्स तय किए जाएंगे. ऐसे ग्राहकों को गूगल पे (Google Pay) के जर‍िये लोन ऑफर किया जाएगा.

Show More

Related Articles

Back to top button