HOME

महापौर प्रीति संजीव सूरी के सपनो को साकार रूप दिया कलेक्टर श्री अवि प्रसाद ने अडानी फाउंडेशन द्वारा भारत निर्माण निशुल्क कोचिंग का किया जाएगा संचालन

महापौर प्रीति संजीव सूरी के कर कमलों से हुआ शुभारंभ

कटनी। दिनांक 01 मार्च को महापौर श्रीमती प्रीति संजीव सूरी के कर कमलों द्वारा नगर निगम के के.सी. एस. विद्यालय परिसर में जिला प्रशासन एवं नगर निगम के संयुक्त तत्वाधान में संचालित जरूरतमंद तथा प्रतिभाशाली छात्र एवम छात्राओ हेतु भारत निर्माण निः शुल्क कोचिंग संस्थान का शुभारंभ किया गया।

विदित हो की वर्तमान में नगर निगम के स्कूल परिसर में नगर निगम तथा महापौर के सपनो को कलेक्टर श्री अवि प्रसाद की अभिनव प्रयासों से डी.एम.एफ. योजना से संचालित निःशुल्क कोचिंग को अब अडानी फाउंडेशन द्वारा कटनी और कैमोर के कोचिंग सेंटर का संचालन एसीसी कैमोर और एसीसी अमेहटा के सहयोग से किया जाएगा।

जिसका शुभारंभ महापौर प्रीति संजीव सूरी के मुख्य आतिथ्य में आज संपन्न हुआ, कार्यक्रम में महापौर द्वारा कलेक्टर अवि प्रसाद की इस पहल की सराहना करते हुए कहां की यह शहर के जरूरतमंद और प्रतिभाशील बच्चो के भविष्य तथा केरियर के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा, और इस तरह की कार्ययोजना पर जो मेरे सपने भी है की कार्य करने पर उन्होंने कलेक्टर अवि प्रसाद और अडानी फाउंडेशन की प्रशंसा भी की और उपस्थित बच्चो से मन लगा कर पढ़ाई करने और उच्च पदों पर आसीन होकर देश तथा जनता की सेवा करने हेतु प्रोत्साहित किया।

कार्यक्रम में एमआईसी मेंबर बीना बैनर्जी, तुलसा गुलाब बेन, पार्षद सीमा श्रीवास्तव, शकुंतला सोनी, शासकीय कन्या महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफेसर चित्रा प्रभात समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थियों की उपस्थिति रही।

Show More

Related Articles

Back to top button