HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Don’t Believe पत्नी को करोड़पति बनाकर पति हुआ कंगाल, पत्नी ने बोल दिया तलाक, तलाक.., अब सरकार से गुहार

पत्नी को करोड़पति बनाकर पति हुआ कंगाल, पत्नी ने बोल दिया तलाक, तलाक, अब सरकार से गुहार

Don’t Believe अक्सर पति के घर आने पर पत्नी दिल खोलकर स्वागत करती है और पूरी आवभगत करती है। पर उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक पति जब अपने घर लौटा तो पत्नी ने घर में घुसने नहीं दिया। बेचारा पति यह समझ ही नहीं पाया कि अचानक से पत्नी को क्या हो गया। लेकिन जब पूरी सच्चाई सामने आई तो पति ने अपना सिर पीट लिया।

बीवी ने थमा दिया पति को तलाकनामा

दरअसर बदायूं के थाना कोतवाली इलाके में रहने वाला मोहम्मद अफजाल दिल्ली के सीलमपुर में रेडीमेड गारमेंट का कारोबार करता है। काम के सिलसिले में वह अक्सर कई-कई दिनों तक घर से बाहर रहता है। एक दिन जब वो दिल्ली से बदायूं अपने घर लौटा तो बीवी ने उसे घर में घुसने से रोक दिया। अफजाल कुछ समझ पाता इससे पहले ही बीवी ने उसके सामने एक कागज फेंक कर कहा कि मैंने तुम्हें तलाक दे दिया है और दूसरा निकाह कर लिया है।

पत्नी ने कहा 5 लाख लो और दफा हो जाए

हैरान-परेशान अफजाल को तब और बड़ा झटका लगा जब उसकी पत्नी ने कहा कि अब घर आने की जरूरत नहीं है। इतना ही नहीं पत्नी ने यह भी ऑफर दिया कि 5 लाख रुपए मुझसे ले लो और अपना मुंह बंद करके हमेशा के लिए मेरी जिंदगी से दूर चले जाओ। पत्नी ने जो तलाकनामा दिया उसमें दो गवाहों के हस्ताक्षर भी मौजूद थे।

पत्नी को करोड़पति बनाकर पति कंगाल

इस पूरी कहानी में ट्विस्ट यह है कि मोहम्मद अफजाल के पास करीब एक करोड़ की संपत्ति है। लेकिन कुछ समय पहले उसने पूरी प्रॉपर्टी अपनी पत्नी के नाम लिख दी थी। उसके बाद पत्नी ने धोखे से दूसरी शादी कर ली और नए पति के नाम से अपना आधार कार्ड भी बनवा लिया। अफजाल का आरोप है कि अब उसकी पत्नी पूरी संपत्ति बेच रही है इसलिए उसने तलाक का फर्जी कागज बनवाकर उसे घर से बेघर किया है।

16 साल बाद तलाक का सितम

हैरान करने वाली बात यह है कि अफजाल की शादी को 16 साल हो चुके हैं। उसका 14 साल का एक बेटा और 11 साल की एक बेटी भी है। अफजाल ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर करने के साथ-साथ बदायूं के एसएसपी और कोतवाली में भी फरियाद की लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है।

Show More

Related Articles

Back to top button