HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Doctor’s Crime: डिलीवरी के दौरान महिला और बच्चे की मौत, डेड बॉडी लेकर गाड़ी में घूमाता रहा डॉक्टर, ऐसे हुआ खुलासा

Doctor's Crime: डिलीवरी के दौरान महिला और बच्चे की मौत, डेड बॉडी लेकर गाड़ी में घूमाता रहा डॉक्टर, ऐसे हुआ खुलासा

Doctor’s Crime: डिलीवरी के दौरान महिला और बच्चे की मौत, डेड बॉडी लेकर गाड़ी में घूमाता रहा डॉक्टर, ऐसे हुआ खुलासा आजमगढ़ के सरायमीर थाना क्षेत्र स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती महिला व गर्भ में पल रहे बच्चे की डॉक्टार के लापरवाही से मौत हो गई।

अपनी लापरवाही छुपाने के लिए डॉक्टर महिला के शव को अपनी गाड़ी में लाद कर इधर-उधर घुमाता रहा और फिर शव रखे अपने वाहन को शहर के दलालघाट मुहल्ले में छोड़ कर फरार हो गया। जच्चा-बच्चा के मौत की जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

तहबरपुर थाना क्षेत्र के लेड़ुवा ग्राम निवासी रामविचार मौर्य की पत्नी गर्भवती थी। सोमवार को उसने अपनी पत्नी सुशीला को डिलीवरी के लिए सरायमीर थाना क्षेत्र के संजरपुर बाजार स्थित एक प्राइेवट नर्सिंग होम पर भर्ती कराया।

राम विचार के अनुसार डॉक्टर ने देखने के बाद कहा कि नॉर्मल डिलीवरी हो जाएगी। शाम होने पर डॉक्टर ने बताया कि बिना आपरेशन के डिलीवरी संभव नहीं है। परिजनों की सहमति के बाद डॉक्टर ने आपरेशन की तैयारी शुरू कर दी।

आरोप है कि इसी दौरान डॉक्टर की किसी बड़ी गलती से जच्चा व बच्चा की मौत हो गई। इस बात को छिपाते हुए डॉक्टर ने परिजनों से कहा कि महिला की हालत गंभीर हो गई है और इसे जिला मुख्यालय स्थित अस्पताल में भर्ती कराना होगा। इसके बाद डॉक्टर ने मृत हो चुकी महिला को अपने वाहन में लाद लिया और फिर शहर की तरफ निकल पड़ा। शहर में पहुंचने पर डॉक्टर दलालघाट स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के पास गाड़ी खड़ी करके फरार हो गया।

इसके बाद परिजनों ने जब महिला का हाल देखा तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। परिजनों ने तत्काल सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं तहरीर के आधार पर डॉक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया। आरोपी डॉक्टर की तलाश में पुलिस जुटी है। वहीं घटना को लेकर परिजनों में अक्रोश व्याप्त है। मृतका पहले से दो लड़कियों की मां थी। पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Show More

Related Articles

Back to top button