HOME

Deepika Padukone ऋतिक और दीपिका की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने वाली है

Deepika Padukone Deepika Padukone ऋतिक और दीपिका की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. Update: दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म 'पठान' हैं, जिसमें वो शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म को 25 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाएगा।

Deepika Padukone ऋतिक और दीपिका की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. लेकिन लगता है कि इस फ्रेश जोड़ी पर फैंस का द‍िल अभी से आ गया है. एक्शन से भरपूर ‘फाइटर’ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर सच में धमाल मचा दिया है।

Ladli Behna Yojana लाडली बहनों को मुख्यमंत्री शिवराज राखी पर आखिर क्या तोहफा देने वाले हैं? यहां पढ़ें..

फिल्‍म के ट्रेलर ने सिर्फ एक दिन में ही रिकॉर्ड बना द‍िया है. ये ट्रेलर सभी प्लेटफॉर्म पर 102 मिलियन व्यूज के साथ 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा गया वीडियो बन गया है. ये ट्रेलर पिछले 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखा गया यूट्यूब वीडियो भी है. पिछले 24 घंटों में ट्रेलर यूट्यूब पर भी नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है. न‍िर्देशक स‍िद्धार्थ आनंद की ये फिल्‍म 25 जनवरी यानी र‍िपब्‍ल‍िक डे से ठीक एक द‍िन पहले र‍िलीज हो रही है.

IRCTC Railway Ticket Rules यात्रियों के लिए राहत भरी खबर! अब बिना टिकट कैंसिल किए बदल सकेंगे ट्रेन और सफर की तारीख

ट्रेलर के व‍िजुअल्‍स, डायलॉग और फ्रेश जोड़ी की केमिस्ट्री लोगों को इतनी पसंद आई है कि इस फिल्‍म का ट्रेलर सोशल मीड‍िया पर नंबर 1 ट्रेड कर रहा है. फिल्‍म के दमदार डायलॉग्‍स पहले से ही काफी पसंद आ रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button