Corona newsHOME

Coronavirus भोपाल के जेपी अस्पताल के डॉक्टर की पत्नी की कोरोना से मौत

Coronavirus भोपाल के जेपी अस्पताल के डॉक्टर की पत्नी की कोरोना से मौत

Coronavirus। MP की राजधानी भोपाल के सरकारी जिला अस्पताल (जय प्रकाश चिकित्सालय) jp hospital bhopal रेडियोलॉजिस्ट डॉ राजेंद्र गुप्ता की पत्नी श्रीमती रश्मि गुप्ता की कोरोनावायरस coronavirus के संक्रमण के कारण मृत्यु हो गई। वह एम्स अस्पताल में भर्ती थी। उनके इलाज के लिए एम्स के विशेषज्ञों के अलावा भोपाल स्वास्थ्य विभाग के सभी वरिष्ठ अधिकारी कोशिश कर रहे थे।  3 दिन पहले AIIMS के ICU में भर्ती कराया गया था।

 

जेपी हॉस्पिटल jp hospital bhopal के रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर राजेंद्र गुप्ता भोपाल की अरेरा कॉलोनी में रहते हैं। इसी साल फरवरी के महीने में उन्होंने एवं उनकी पत्नी श्रीमती रश्मि गुप्ता ने कोरोनावायरस वैक्सीन coronavirus vaccine का दूसरा डोज लगवाया था। तबीयत खराब होने पर 13 नवंबर को उन्होंने अपना सैंपल जांच के लिए दिया। 15 नवंबर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दोनों को एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया।
डॉ राजेंद्र गुप्ता स्वस्थ हो गए। उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया लेकिन उनकी पत्नी की हालत गंभीर थी। गुरुवार-शुक्रवार की रात श्रीमती रश्मि सक्सेना ने दम तोड़ दिया। इससे पहले 26 अक्टूबर को कोलार में रहने वाले 26 साल के एक युवक की चिरायु अस्पताल में मृत्यु हो गई थी। राजधानी भोपाल में कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या 1002 हो गई है।
Show More

Related Articles

Back to top button