HOMEराष्ट्रीय

CID के DSP साहब नौकरानी के साथ थे आपत्तिजनक स्थिति में, पहुंच गई पत्नी, फिर जो हुआ आप भी पढ़ें

CID के DSP नौकरानी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए, पत्नी ने मचाया हंगामा

हजारीबाग में CID के DSP अरविंद कुमार वर्मा Arvind Kumar Verma पत्नी की अनुपस्थिति में अपने ही फ्लैट में नौकरानी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए।

घटना सोमवार (Monday) सुबह करीब चार बजे की है. डीएसपी के इस करतूत का भंडाफोड़ उनकी ही पत्नी ने किया है. सोमवार (Monday) सुबह जब वह पटना (Patna) से शादी समारोह में हिस्सा लेकर हजारीबाग मिशन रोड स्थित विजय अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में पहुंची तो डीएसपी को नौकरानी के साथ देख आग-बबूला हो गयी. इसके बाद जमकर बवाल हुआ.

डीएसपी की पत्नी ने अपने पति के चरित्र पर सवाल उठाए. हंगामा बढ़ने पर पुलिस (Police) पहुंची. लेकिन मामला डीएसपी स्तर का होने के कारण शुरू में इसे गंभीरता से नहीं लिया लेकिन जब राज्य मुख्यालय से पुलिस (Police) पदाधिकारियों पर दबाव बनाया गया तब डीएसपी के खिलाफ पुलिस (Police) सक्रिय हुई. पत्नी के मुताबिक डीएसपी का घर की नौकरानी के साथ पहले से अवैध संबंध है. डीएसपी भी पत्नी के लगाए गये आरोप का जवाब देने से बचते रहे. पत्नी ने पुलिस (Police) को बताया कि वह अपने घर शादी समारोह में गई थी. इसी दौरान अपार्टमेंट के लोगों ने उन्हें मोबाइल पर जानकारी दी कि उनका पति किसी महिला के साथ गलत तरीके से अपार्टमेंट में रह रहा है. इस सूचना के बाद वह सोमवार (Monday) को पटना (Patna) से चार बजे सुबह हजारीबाग स्थित फ्लैट पहुंची.

अपने परिजनों के साथ जब वह अपार्टमेंट पहुंची तो उसने फ्लैट में डीएसपी पति के साथ महिला को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद पत्नी हंगामा करने लगी और पुलिस (Police) को इसकी सूचना दी गयी. मामला डीएसपी स्तर का होने के कारण घटनास्थल पर पुलिस (Police) पहुंच गई लेकिन डीएसपी पर कार्रवाई की बजाय महिला को ही डांट-फटकार लगाने लगी. इसके बाद डीएसपी की पत्नी जो किसी आईपीएस अधिकारी की बेटी बताई जाती है. उसने राज्य मुख्यालय को इसकी सूचना उपलब्ध करा दी. राज्य मुख्यालय के सक्रिय होते ही पुलिस (Police) विभाग के वरीय अधिकारी भी वहां पहुंच गए.

इसके बाद डीएसपी की पत्नी को मनाया जाने का दौर शुरू हो गया. खुद डीएसपी आगे से इस तरह की गलती नहीं करने का आश्वासन देते रहे और अपनी पत्नी को मनाने का प्रयास करते रहे . मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण हो-हंगामे के बाद सदर अंचल इंस्पेक्टर ललित कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button