HOMEMADHYAPRADESH

Brother Raped Sister भाई ने किया शादीशुदा बहन का रेप! छोटे भाई ने 4 साल के भांजे को जहर दिया

Brother Raped Sister भाई ने किया शादीशुदा बहन का रेप! छोटे भाई ने 4 साल के भांजे को जहर दिया

Brother Raped Sister यह कलयुग ही है जब रिश्ते की मर्यादा तार तार हो रही है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर आरोपी ने भाई-बहन के रिश्ते को भी तार-तार कर दिया। आरोप है कि बड़ा भाई अपनी बहन से लगातार दुष्कर्म (Brother Raped Sister) करता रहा. वहीं, छोटा भाई ने 4 साल के भांजे को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. ऐसे में दिल दहला देने वाली ये दास्तां मंदसौर की एक महिला की है. जहां पर घटना का पर्दाफाश तब हुआ, जब हैवान भाइयों से बचकर महिला अपने पति के पास चली गई. इस दौरान भाई ने गुमशुदगी दर्ज कराई तो पुलिस महिला को खोजते हुए उसके पास पहुंची. फिर महिला ने अपनी आपबीती पुलिस को बयां की. वहीं, पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

दरअसल, ये मामला मंदसौर जिले के अफजलपुर थानाक्षेत्र के एक गांव का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मंदसौर जिले में साल 2017 में यहां रहने वाले भाई-बहन की आटे-साटे में शादी हुई थी. वहीं, भाई की शादी सुशीला (परिवर्तित नाम) से और बहन निर्मला ( परिवर्तित नाम) की शादी सुशीला के भाई संजीव से हुई थी. इस दौरान निर्मला ने बिना चाहते हुए भी अपने भाई की इच्छा के चलते ये शादी की, जिसके एक साल बाद निर्मला ने बेटे को जन्म दिया. वहीं, सुशीला को बेटी हुई. इस दौरान पति से विवाद होने पर डेढ़ साल बाद ही सुशीला अपने मायके चली गई, जिसके कारण गुस्साए सुशीला का पति अपनी बहन निर्मला को भी उसके ससुराल से वापस ले आया.

आरोपी युवक ने पत्नी के ना आने पर बहन को बनाया हवस का शिकार

वहीं, पुलिस अधिकारी का कहना है कि पीड़िता निर्मला ने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल बाद भी जब भाई और भाभी का समझौता नहीं हुआ तो भाई गुस्से में रहने लगा. इस दौरान वह लगभग ढाई महीने पहले सबके घर में न होने पर आरोपी भाई ने उसके साथ यौनदुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि इसका विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी. ऐसे में पीड़िता ने मां को ये बात बताई तो उसने भी बात को वहीं, छुपा दिया. इसके बाद भाई ने उसके साथ कई बार रेप किया

भाई ने दिया भांजे को जहर देकऱ उतारा मौत के घाट

बता दें कि इस मामले में बड़े भाई की धमकियों से डरी बहन ने इसे अपनी किस्मत मान लिया था. वह काम पर जाने लगी थी. इस दौरान काम पर जाने के चलते वह अपने 4 साल के बेटे को 17 साल के छोटे भाई के पास छोड़कर चली जाती थी. ऐसे में एक दिन भांजे की देखरेख के लिए उसके इसके एवज में छोटे भाई ने बहन से मोबाइल की मांग की. इस दौरान बहन ने पैसा नहीं होने का हवाला दिया और भाई से कहा कि यदि तुम कुछ काम भी नहीं करते, इसलिए मोबाइल की क्या जरूरत है. इससे गुस्साए छोटे भाई ने बीते 5 जनवरी 2022 को बच्चे को कीटनाशक पिला दिया. इसके उसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बीते 4 साल के मासूम की मौत कीटनाशक पीने से हुई थी.

पति के पास लौटने पर पीड़िता ने किया खुलासा

गौरतलब है कि बेटे की मौत से दुखी बहन के साथ फिर से भाई ने बीते 5 फरवरी को रेप की वारदात को अंजाम किया. हालांकि इसके बाद बीते 14 फरवरी को मौका देखकर वह भाग कर अपने ससुराल चली गई. ऐसे में बहन के घर छोड़ने पर भाई ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की. जिसके बाद पूरे मामले में खुलासा सामने आया. वहीं, पुलिस द्वारा की पूछताछ में पीड़ित महिला निर्मला ने अपने भाइयों की गंदी करतूत का खुलासा किया.

Show More

Related Articles

Back to top button