HOMEराष्ट्रीय

Breaking: सोनिया गांधी को फिर से ED का समन, 25 को पूछताछ के लिए बुलाया

Breaking: सोनिया गांधी को फिर से ED का समन, 25 को पूछताछ के लिए बुलाया

सोनिया गांधी को फिर से ED ने समन किया, 25 को पूछताछ के लिए बुलाया है। आज सोनिया से पूछताछ के लिए ईडी ने उन्हें समन किया था। कांग्रेस ने सोनिया गांधी को ED के द्वारा पूछताछ के लिए नोटिस पर आज कई जगह प्रदर्शन किया।

नेशनल हेराल्ड(National Herald) अखबार से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय(ED) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ खत्म कर दी है। वहीं इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी का देशव्यापी प्रदर्शन जारी है।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी ने आज पूछताछ की। ईडी के सूत्रों ने बताया कि ईडी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के दौरान दो डॉक्टरों और एक एम्बुलेंस को स्टैंडबाय पर रखा था। सोनिया से ईडी की पूछताछ 2 घंटे 20 मिनट तक चली। इस दौरान प्रियंका गांधी को ईडी कार्यालय में रहने की अनुमति थी। जो पूछताछ के दौरान दो बार सोनिया से मिलने गईं। ईडी ने सोनिया से दो दर्जन से अधिक सवाल पूछे। जिसके बाद  सोनिया ने ईडी से दवा के लिए उन्हें घर जाने के लिए कहा जिसकी ईडी ने अनुमति दी। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को एक बार फिर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button