HOMEMobileज्ञान

Jio Vi AIRTEL सब फेल BSNL के 107 रुपये वाले प्लान के आगे, जानिए बेनिफिट्स

Jio Vi AIRTEL सब फेल BSNL के 107 रुपये वाले प्लान के आगे, जानिए बेनिफिट्स

Jio Vi AIRTEL सभी मोबाइल कंपनी BSNL के इस 107 रुपये वाले प्लान के आगे फेल हैं। BSNL ने हाई वैधता (Validity) के साथ कई प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) पेश करती है। कंपनी इन प्रीपेड (Prepaid) प्लान्स के साथ डेटा (Data) की सुविधा भी देती है। अगर आप इंटरनेट (Internet) स्पीड पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं तो बीएसएनएल (BSNL) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के फायदे कई प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों से ज्यादा हैं। उदाहरण के लिए, बीएसएनएल (BSNL) का 107 रुपये का एंट्री-लेवल प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) 84 दिनों की वैधता (Validity) प्रदान करता है और 60 दिनों के लिए फ्री/मुफ्त बीएसएनएल (BSNL) ट्यून्स के साथ 100 मिनट की मुफ्त वॉयस (Voice) कॉल (Call) के साथ 3GB डेटा (Data) प्रदान करता है। आज हम आपको बीएसएनएल (BSNL) के ऐसे कई प्रीपेड (Prepaid) प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो कम कीमत में लंबी वैलिडिटी (Validity) ऑफर (Offer) करते हैं।

बीएसएनएल (BSNL) का 249 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

बीएसएनएल (BSNL) के 249 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में प्रतिदिन 2GB डेटा (Data) मिलता है। वॉयस (Voice) कॉल (Call) के लिए इस प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) की सुविधा है। जहां तक एसएमएस (SMS) की बात है तो इस प्लान (Plan) में रोजाना 100 एसएमएस (SMS) मिलते हैं। 2GB दैनिक डेटा (Data) सीमा समाप्त होने के बाद इंटरनेट (Internet) की Speed 40 Kbps तक कम हो जाएगी। वैलिडिटी (Validity) की बात करें तो इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 60 दिनों की है। हालांकि, यूजर्स को यह ध्यान रखना चाहिए कि यह फर्स्ट रिचार्ज (Recharge) कूपन (Coupon) (FRC) है जो केवल नए यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

बीएसएनएल (BSNL) का 247 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

बीएसएनएल (BSNL) के 247 रुपये वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में यूजर्स को कुल 50GB डेटा (Data) ऑफर (Offer) किया जा रहा है। 50GB दैनिक डेटा (Data) सीमा समाप्त होने के बाद, इंटरनेट (Internet) की Speed घटकर 80 Kbps हो जाएगी। वॉयस (Voice) कॉल (Call) के लिए इस प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) की सुविधा है। जहां तक एसएमएस (SMS) की बात है तो इस प्लान (Plan) में रोजाना 100 एसएमएस (SMS) मिलते हैं। इस प्लान (Plan) के साथ रिंगटोन का एक्सेस 30 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ मिलता है।

बीएसएनएल (BSNL) का 298 रुपये का स्पेशल (Special) टैरिफ (Tariff) वाउचर (Voucher)

बीएसएनएल (BSNL) का 298 रुपये का स्पेशल (Special) टैरिफ (Tariff) वाउचर (Voucher) प्रतिदिन 1GB डेटा (Data) प्रदान करता है। इस प्लान (Plan) में वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) के लिए अनलिमिटेड (Unlimited) फ्री कॉलिंग (Calling) की पेशकश की जाती है। जहां तक एसएमएस (SMS) की बात है तो इस प्लान (Plan) में रोजाना 100 एसएमएस (SMS) मिलते हैं। इस प्लान (Plan) में 56 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है।

बीएसएनएल (BSNL) का 319 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan)

बीएसएनएल (BSNL) का 319 रुपये वाला प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) 75 दिनों की वैलिडिटी (Validity) देता है इस प्लान (Plan) में वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) के लिए अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) की पेशकश की जाती है।

Show More

Related Articles

Back to top button