HOMEखेल

BAN vs ZIM T20 Live: आखिरी गेंद पर जबरदस्त ड्रामा, फिर यूँ जीता बांग्लादेश

BAN vs ZIM T20 Live: आखिरी गेंद पर जबरदस्त ड्रामा, फिर यूँ जीता बांग्लादेश

Live Cricket Score (BAN vs ZIM) Bangladesh vs Zimbabwe T20 World Cup:  वर्ल्ड कप का 28वां मुकाबला बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच खेला गया। ब्रिस्बेन के मैदान पर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 150 रन बनाए। जवाब में जिम्बाब्वे की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 148 रन ही बना सकी। बांग्लादेश ने तीन रन से मैच को अपने नाम कर लिया।

BAN vs ZIM T20 Live: आखिरी गेंद पर हु्आ ड्रामा

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 150 रन बनाए। जवाब में जिम्बाब्वे की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 148 रन ही बना सकी। बांग्लादेश ने तीन रन से मैच को अपने नाम कर लिया। जिम्बाब्वे की टीम को आखिरी गेंद पर जीत के लिए पांच रन बनाने थे। मोसादेक की गेंद पर नुरूल हसन ने मुजरबानी को स्टंप कर दिया, लेकिन उनकी गलती ने मैच को अजीब मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया।

दरअसल, नुरूल हसन ने ब्लेसिंग मुजारबानी को स्टंप किया और बांग्लादेश की टीम को लगा कि मैच उसने अपने नाम कर लिया। जिम्बाब्वे के बल्लेबाजी भी खुद को आउट मान चुके थे, लेकिन रिव्यू में मामला पलट गया। नुरूल हसन ने विकेट के आगे से गेंद को पकड़ा। इस कारण उसे नो-बॉल करार दिया गया। खिलाड़ियों को अंपायर ने फिर से मैदान पर बुलाया। मोसादेक हुसैन की गेंद ब्लेसिंग मुजरबानी के लिए फ्री-हिट थी, लेकिन वह बल्ले को गेंद से लगा भी नहीं पाए। इस तरह बांग्लादेश ने रोमांचक मैच को तीन रन से अपने नाम कर लिया।

Show More

Related Articles

Back to top button