HOMEMADHYAPRADESH

Bageshwar Dham: अपने भाई पर FIR दर्ज होने के बाद बोले धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री- जो करेगा वो भरेगा.. क़ानून अपना काम करेगा

Bageshwar Dham: अपने भाई पर FIR दर्ज होने के बाद बोले धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री- जो करेगा वो भरेगा.. क़ानून अपना काम करेगा

Bageshwar Dham: अपने भाई पर FIR दर्ज होने के बाद बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री  ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि जो करेगा वो भरेगा.. क़ानून अपना काम करेगा। उन्‍होंने कहा कि कानून अपना काम करे। हर विषय को हमसे जोड़ना ठीक नहीं है। बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर के छोटे भाई पर दलित की शादी में पिस्टल लेकर धमकाने पर एफआइआर दर्ज की गई है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था VIDEO

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई सौरव उर्फ शालिगराम गर्ग पर बमीठा थाने में एफआइआर दर्ज की गई है। सौरव ने 11 फरवरी की रात हाथ में पिस्टल लेकर गांव में ही एक दलित की बेटी की शादी में जाकर धमकाया था। वारदात का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। बमीठा थाना पुलिस ने वीडियो की जांच की। जांच के बाद आरोपित सौरव पर एसएसी-एसटी एक्ट और अन्य अपराधिक धराओं में केस दर्ज किया गया है। खजुराहो एसडीओपी मनमोहन बघेल ने एफआइआर की पुष्टि की है।

बमीठा थाना प्रभारी परशराम डाबर की ओर से एफआइआर में बताया गया है कि वे 20 फरवरी को इलाका भ्रमण पर थे। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो के संबंध में मुखबिर से चर्चा कर ग्राम गढ़ा में तस्दीक की। वीडियो को लेकर कल्लू अहिरवार पुत्र बल्दुआ अहिरवार निवासी गढ़ा से पूछताछ की।

इसी पूछताछ के आधार पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई आरोपित शालिगराम गर्ग निवासी ग्राम गढ़ा के खिलाफ एसएसी-एसटी एक्ट और धारा 294, 323, 506, 427 में केस दर्ज किया गया है।

आरोपित शालिगराम सिगरेट जलाकर पीते हुए अपने हाथ में कट्टा (पिस्टल) लिए हुए लोगों को डराने-चमकाने लगा। मौके पर खड़े लोगों के साथ धक्का-मुक्की करने लगा। धक्का-मुक्की में किसी को चोटें नहीं आई थीं। टेन्ट में लगी कुर्सियां तोड़कर नुकसान कर दिया। शालिगराम बोला मेरी बात नहीं मानोगे तो जान से खत्म कर दूंगा।

कल्लू अहिरवार ने पुलिस को बताया कि उन्होंने और लोगों ने शालिगराम को समझाकर वापस भेज दिया था। मौके पर उपस्थित लोगों को मैं नहीं जानता हूं। शालिगराम गर्ग हमारे गांव का होने से मुझे और मेरे परिवार को अच्छे से जानता है।

Show More

Related Articles

Back to top button