Auto Expo 2023: जब कार लॉन्च करते हुए ‘तुझे देखा तो ये जाना..’ गाने लगे शाहरुख, बाहें फैला कंपनी से की गुजारिश

Auto Expo 2023: जब कार लॉन्च करते हुए 'तुझे देखा तो ये जाना..' गाने लगे शाहरुख, बाहें फैला कंपनी से की गुजारिश

Auto Expo 2023: जब कार लॉन्च करते हुए ‘तुझे देखा तो ये जाना..’ गाने लगे शाहरुख, बाहें फैला कंपनी से की गुजारिश ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट एंड सेंटर में आज से ऑटो एक्सपो शो-2023 का शानदार आगाज हो गया। पहले ही दिन बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान यहां पहुंचे और सारी महफिल लूट ले गए।

अपने मजाकिया लहजे और हाजिर जवाबी के लिए मशहूर शाहरुख ने एक्सपोमार्ट में भी सबका दिल जीत लिया। एक ओर तो कार लॉन्च करते-करते वह गाना गाने लगे तो आखिर में उन्होंने कार की कंपनी के सीनियर अधिकारियों से एक गुजारिश कर डाली जिसे सुनकर सब हैरान रह गए। आइए जानते हैं शाहरुख खान जब ऑटो-एक्सपो पहुंचे तो क्या-क्या हुआ…

शाहरुख खान ने हुंडई कंपनी की EV कार की लॉन्चिंग में हिस्सा लिया। हुंडई ने अपनी इस खास कार का नाम Loniq 5 EV रखा है। इस कार की कीमत 44.95 लाख रुपये है। शाहरुख ने मीडिया को कार की खूबियां बताते हुए कार से जुड़े अपने इमोशन का भी इजहार कर दिया।

उन्होंने कहा इसे देखकर मुझे फील हो रहा है… “तुझे देखा तो ये जाना सनम…”। उन्होंने कहा मैं इस कार के लिए ऐसा ही फील कर रहा हूं। इस दौरान वह कार से कुछ दूर खड़े तो पीछे से किसी ने आवाज लगाई… “कार तो उधर है सनम…”। यह सब सुनकर लोग ठहाके लगाकर हंस पड़े।

इसके बाद शाहरुख ने अपनी बात खत्म करते हुए लोगों के शुभकामनाएं दीं और अपने वहां मौजूद हुंडई कंपनी के सीनियर अधिकारियों से यह गुजारिश कर दी कि जब भी वह मुंबई से कार लॉन्च के लिए आएं तो कंपनी वाले उन्हें फ्री में कार मुंबई ले जाने दें। यह सुनकर एक बार फिर पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा और शाहरुख ने अपने चिर-परिचित अंदाज में दोनों बाहें फैलाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया।

बताया जा रहा है कि शाहरुख हुंडई की जिस कार की लॉन्चिंग के लिए आए थे वह बहुत जल्द यह भारत के बाजार में उतारी जाएगी। Loniq 5 EV की लॉन्चिंग शाहरुख खान ने की है। कंपनी के अधिकारी ने बताया कि इस गाड़ी को पांच कलर ऑप्शन में मार्केट में उतारा जाएगा।

आपको बता दें कि इस बार ऑटो एक्सपो 2023 में इलेक्ट्रिक गाड़ियों का बोलबाला है। मारुति सुजुकी ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च की है। इसके अलावा किआ, एमजी और टाटा का भी इलेक्टिक गाड़ियों पर ज्यादा ध्यान है।

Hyundai Motor India (हुंडई मोटर इंडिया) ने ऑटो एक्सपो-2023 में अपनी नई इलेक्ट्रिक कार Hyundai IONIQ 5 को पेश किया है। इस कार को शानदार डिजाइन और अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। IONIQ 5 में 350 kW चार्जर मिलता है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि IONIQ 5 केवल 18 मिनट में 10 प्रतिशत से 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। कंपनी के अनुसार, IONIQ 5 यूजर्स को 100 किमी की रेंज प्राप्त करने के लिए केवल पांच मिनट के लिए वाहन को चार्ज करने की आवश्यकता होगी।

Exit mobile version