HOMEराष्ट्रीयव्यापार

Online shopping Reliance Digital रिलायंस डिजिटल दे रहा खरीदी पर बंपर ऑफर, 7 मार्च तक उठा सकते हैं लाभ

Online shopping Reliance Digital रिलायंस डिजिटल दे रहा खरीदी पर बंपर ऑफर, 7 मार्च तक उठा सकते हैं लाभ

Online shopping Reliance Digital रिलायंस डिजिटल त्यौहारी सीजन में फेस्टिवल ऑफर लेकर आया है। इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ-साथ कई अन्य वस्तुओं पर भी शानदार ऑफर मिल रहे हैं। 1 मार्च से रिलायंस डिजिटल Reliance Digital के सभी स्टोर्स, माई जियो My Jio और  www.reliancedigital.in पर यह सेल शुरू हो चुकी है। कुछ बैंकों के क्रेडिट कार्ड credit card से 2,000 रुपए की खरीददारी करने पर 10% तक डिस्काउंट मिल रहा है। 1 से 7 मार्च तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

क्रेडिट कार्ड credit card से खरीदी पर 6 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया गया है। शॉपिंग करने पर आपको 1000 रुपए कैश बैक भी मिल सकता है। इसके अलावा टीवी, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, लैपटॉप, मोबाइल फोन और घरेलू उपकरणों जैसे विभिन्न प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर भी 40 से 70 प्रतिशत की भारी छूट मिल रही है।

बता दें कि रिलायंस डिजिटल भारत में इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों का सबसे बड़ा रिटेलर है। 800 से अधिक शहरों में रिलायंस स्टोर्स, माई जियो स्टोर्स उपलब्ध हैं। रिलायंस डिजिटल देश के हर कोने में लोगों को सुविधाएं दे रहा है। रिलायंस डिजिटल पर देश-विदेश के 300 से अधिक ब्रांड्स तथा 5000 से अधिक प्रोडक्ट्स बेहद किफायती दामों पर उपलब्ध हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button