MADHYAPRADESH

Raids in Damoh: दमोह के शराब कारोबारी शंकर राय और उनके भाइयों के घर छापे

Raids in Damoh

Raids in Damoh: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में आयकर विभाग ने कारोबारी शंकर राय और उनके भाइयों के परिसरों में गुरुवार सुबह छापे मारे। राय परिवार का शराब, होटल के साथ-साथ परिवहन का भी कारोबार है। अधिकारियों ने छापों के कारणों का खुलासा नहीं किया है। बताया जाता है कि बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी के दस्तावेज मिले हैं।

गुरुवार सुबह करीब 5 बजे 200 अधिकारियों ने राय परिवार के इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर स्थित परिसरों में छापे की कार्यवाही को अंजाम दिया। शंकर राय के साथ-साथ उनके भाइयों कमल राय, राजू राय और संजय राय के अलग-अलग परिसरों में भी आयकर अधिकारी पहुंचे। बाद में पुलिस को सूचना दी गई और करीब 7 बजे पुलिस ने छापा स्थल पर पहुंचकर व्यवस्था संभाली।

जबलपुर सर्कल के अतिरिक्त आयुक्त, आयकर, मुनमुन शर्मा ने पत्रकारों से कहा कि शंकर राय और उनके भाइयों के खिलाफ छापे की कार्यवाही सुबह शुरू हुई है। इस समय कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। छापे में क्या मिलता है, इस आधार पर कुछ कहा जा सकेगा।

CBI Raid In Bhopal: भोपाल के बड़े कारोबारी के यहां सीबीआई के छापे
Raids in Damoh: राजू राय की पत्नी की तबियत बिगड़ी

राय परिवार का शराब, होटल और परिवहन का कारोबार है। उनके पास कई बसें हैं। दमोह में उनके पेट्रोल पम्प भी चलते हैं। शर्मा ने कहा कि छापे की कार्यवाही के दौरान राजू राय की पत्नी साधना की तबियत बिगड़ गई। साधना को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया। बाद में उन्हें जबलपुर रैफर किया गया है। ताकि बेहतर सुविधाएं मिल सके। उनकी सेहत गंभीर बताई जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button