HOMEMADHYAPRADESH

RDVV ने जारी की परीक्षा फॉर्म भरने के लिए अंतिम तारीख, पढ़ें यह जरूरी खबर

RDVV ने जारी की परीक्षा फॉर्म भरने के लिए अंतिम तारीख, पढ़ें यह जरूरी खबर

जबलपुर। Rani Durgavati Vishwavidyalaya, Jabalpur MP ने परीक्षा फॉर्म भरने के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। एग्जाम के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन दिनांक 16 नवंबर 2021 से लास्ट डेट दिनांक 22 नवंबर 2021 तक फाइल किए जा सकते हैं। यह अधिसूचना सीबीसीएस पाठ्यक्रम वालों के लिए जारी की गई है।

नियमित, रिपीट एग्जाम, भूतपूर्व छात्र

अधिसूचना में बताया गया है कि रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर शिक्षण विभाग में जिन विद्यार्थियों ने सीबीसीएस पाठ्यक्रमों में 17 जून 2021 में द्वितीय सेमेस्टर (नियमित, रिपीट एग्जाम, भूतपूर्व छात्र) ऐसे विद्यार्थी अपना परीक्षा आवेदन पत्र एमपी ऑनलाइन के माध्यम से जमा करेंगे। नामांकन रोल नंबर के आधार पर परीक्षा शुल्क जमा करके आवेदन भरा जा सकता है।
ऑनलाइन आवेदन की हार्ड कॉपी पूर्व परीक्षा की मार्कशीट के साथ दिनांक 23 नवंबर 2021 तक यूनिवर्सिटी एजुकेशन डिपार्टमेंट में जमा करेंगे। अधिसूचना में उप कुलसचिव (परीक्षा) ने सभी हेड ऑफ द डिपार्टमेंट को निर्देशित किया है कि वह विद्यार्थियों को सूचित करके परीक्षा फॉर्म भरने में सहायता करें। विस्तृत जानकारी अधिसूचना में दी गई है आवेदन करने से पहले कृपया अधिसूचना को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Show More

Related Articles

Back to top button