HOMEबॉलीवुड

Akshara Singh MMS leak अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने MMS लीक पर कहा- अब एक्शन लूंगी

Akshara Singh MMS leak अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने MMS लीक पर कहा- अब एक्शन लूंगी

Akshara Singh MMS leak controversy अभिनेत्री अक्षरा सिंह पिछले कुछ समय से एक एमएमएस को लेकर चर्चा में है। वीडियो के साथ दावा किया गया था कि वह अक्षरा सिंह है और आपत्तिजनक स्थिति में हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से शेयर किया गया और अभिनेत्री  के बारे में तमाम बातें कही जा रही थीं। इस बीच अब अक्षरा सिंह ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और कहा कि जो लोग इस तरह का फेक वीडियो शेयर कर रहे हैं वह उन पर एक्शन भी सकती हैं। जो लोग ऐसा करके उन्हें बदनाम करना चाहते हैं वो जान लें कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

अक्षरा ने कहा कि ‘कुछ यूट्यूबर्स एक वीडियो शेयर कर कह रहे हैं कि वो मेरा एमएमएस है। चंद पैसे और व्यूज कमाने के लिए ये यूट्यूबर्स ऐसा कर रहे हैं। बहुत से मासूम लोग होते हैं जो इसे सच मान लेते हैं। ये बेवकूफ बनाने का जरिया है। तमाम दर्शक हैं उन्हें समझने की जरूरत है कि ऐसे लोग सिर्फ पैसे कमाने के लिए अपनी मां-बहन की आबरू तक नीलाम कर सकते हैं। मैं तो बहुत हिम्मत वाली हूं कि कोई मुझे मेरे काम से, मानसिक रूप से, मेरे लक्ष्य से मुझे डगमगा नहीं सकता है लेकिन आम लड़कियों के लिए ये बहुत घातक हो सकता है।

अक्षरा कहती हैं कि ‘आज की तारीख  में कोई भी उठकर यूट्यूबर बन जाता है और वो खुद को मीडिया वाला बताता है। दर्शकों को बेवकूफ ना बनाएं। इस तरह की खबरें देकर किसी की जिंदगी बर्बाद हो सकती है।‘ अक्षरा ने चेताया कि वो चुटकियों में इस पर एक्शन ले सकती हैं लेकिन इस तरह की चीजें करने से वो बचना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘ऐसा नहीं है मैं लाचार हूं। एक सेकेंड नहीं लगेगा। एक मानहानि का केस जाएगा

Show More

Related Articles

Back to top button