HOMEMADHYAPRADESH

Accident News : कार की टक्‍कर से बाइक सवार दो युवक की मौत

Accident News : कार की टक्‍कर से बाइक सवार दो युवक की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग- 43कोतमा मार्ग में शनिवार की दोपहर थाना भालूमाड़ा अंतर्गत ग्राम पंचायत पयारी के पास एक तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने से एक मोटरसाइकिल में सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

तेज रफ्तार कार से हुई टक्‍कर : पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार यह घटना शनिवार दोपहर करीब एक बजे की है। यह घटना उस समय हुई जब गांव के रास्ते से दो युवक स्टेट हाईवे रोड की तरफ आ रहे थे उसी समय अनूपपुर की तरफ से कोतमा जा रही एक तेज रफ्तार कार से जा टकराए। मृतकों में फूलचंद्र पिता बब्बू दास महाराज 37 वर्ष और मनी केवट पिता रामसहाय केवट 34 वर्ष दोनों निवासी कदम टोला पयारी है।

उछलकर दूर जा गिरे बाइक सवार : बताया गया है कि दोनों युवक हाईवा चालक हैं जो कि होली के त्योहार में अपने गांव आए थे। दोनों साथी युवक होली के रंग में थे और घर के मोटरसाइकिल लेकर निकले थे गांव के मुख्य रास्ते से जब दोनों स्टेट हाईवे मार्ग की तरफ जा रहे थे तभी कार क्रमांक एमपी 21 सीए 4069 सामने आ गई और दोनों टकरा गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों उछलकर काफी दूर जा गिरे। कार में दो लोग सवार थे जो घटना के बाद भाग निकले। यह घटना ग्राम दैखल और पयारी के बीच की है। घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण और स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंची और दोनों को फुनगा अस्पताल लेकर गई जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button