HOMEMADHYAPRADESH

Accident MP में दिल दहलाने वाला हादसा, लुकाछिपी खेलते रेल ट्रैक पर जा पहुंचा मासूम ट्रेन की चपेट में आ गया

Accident MP में दिल दहलाने वाला हादसा, लुकाछिपी खेलते रेल ट्रैक पर जा पहुंचा मासूम ट्रेन की चपेट में आ गया

Accident मध्यप्रदेश के सागर जिले से दिल दहलाने वाला हादसा सामने आया है जिसमे एक मासूम की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक खैराई गांव निवासी कपिल यादव का मकान रेलवे ट्रैक से कुछ दूर पर ही बना है। शाम पांच बजे के करीब यहां के बच्चे लुका-छिपी का खेल खेल रहे थे। इन्हीं बच्चों में डेढ़ साल का यश यादव भी शामिल था।

बीना-कटनी रेल लाइन के किनारे बसे खैराई गांव में लुकाछिपी का खेल खेलने के दौरान रेलवे ट्रैक पर पहुंचने से एक डेढ़ साल मासूम की ट्रेन में चपेट में आने से मौत हो गई।

जब खेल के दौरान सभी बच्चे लुकाछिपी में अलग-अलग छिप रहे थे, तभी यश रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। इसी दौरान रेलवे ट्रैक से ट्रेन निकली, जिसकी चपेट में आने से यश की मौत हो गई। जानकारी लगते ही परिवार व गांव के अन्य लोग पहुंचे। पुलिस भी मौके पर पहुंची, जहां पंचनामा के बाद मर्ग कायम कर लिया गया।

डेढ़ साल के यश यादव की मौत के बाद से खैराई सहित आसपास के गांवों में मातम पसरा हुआ है। जहां सुबह से ही लोग होली पर्व मना रहे थे, वहीं इस घटना के बाद से सभी लोग शोक में डूबे हुए हैं।
लोगों का कहना है कि हादसा बीना-रेलवे ट्रैक के 13 गेट नंबर के पास की है। जरुवाखेड़ा पुलिस चौकी के मुंशी नौबत कुमार ने बताया कि यश का मकान रेलवे पटरिया के पास ही बना है। जहां बच्चे लुका-छिपी का खेल खेल रहे थे। हादसे के समय परिवार के लोग खेत पर थ्रेसर पर काम कर रहे थे, इसकी जानकारी लगते वे बेसुधी की हालत में हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button