HOMEज्ञानराष्ट्रीय

Poster War : दिल्ली में PM मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने वाला था AAP कार्यकर्ता, छपवाने और लगवाने के लिए दिए थे 9000 रुपये

काले रंग के पोस्टर पर सफेद टेक्स्ट से व्यंग्यात्मक रूप से हिंदी में पूछा गया: "मोदी जी, आपने हमारे बच्चों के लिए विदेशों में टीके क्यों भेजे?"

राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों में पीएम मोदी से सवाल करते हुए कुछ पोस्टर लगे घूम रहे थे, जिसको लेक दिल्ली पुलिस जांच में जुटी थी। पुलिस लगातार पोस्टर लगाने वाले व्यक्ति को ढूढ रही थी और आखिरकार पुलिस ने आरोपी का पता लगा ही लिया।

पुलिस ने कहा कि कुछ दिनों पहले दिल्ली के कुछ हिस्सों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोविड संकट से निपटने की आलोचना करने वाले पोस्टरों के पीछे आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य का दिमाग है।

उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान अरविंद गौतम के रूप में हुई है, जो अब फरार है।

काले रंग के पोस्टर पर सफेद टेक्स्ट से व्यंग्यात्मक रूप से हिंदी में पूछा गया: “मोदी जी, आपने हमारे बच्चों के लिए विदेशों में टीके क्यों भेजे?”

इसके समझने के लिए बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भारत टीको की कमी से जूझ रहा है जिसके जवाब में ऐसे पोस्टर लगा कर पीएम मोदी को निशाना बनाया गया था।

 

फरवरी में जब देश में कोरोना का संकट नहीं था तो भारत ने कई देशों को वैक्सीन की सप्लाई की थी। अब कई विपक्षी दल और नेता इसको लेकर पीएम मोदी की आलोचना कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button