HOMEMADHYAPRADESH

Indore की प्रतिष्ठित फर्म Mateshwari Gold का संचालक करोड़ों का सोना लेकर गायब, जानिए पूरा माजरा

Indore Crime News : मध्यप्रदेश के इंदौर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है यहां एक प्रतिष्ठित फर्म Mateshwari Gold का संचालक लोगों का करोड़ों का सोना लेकर फरार है। जानिए पूरी कहानी

इंदौर के सराफा बाजार की प्रतिष्ठित फर्म मातेश्वरी गोल्ड का संचालक चंदन सिंह करोड़ों रुपये कीमती सोना लेकर फरार हो गया। अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने इन्वेस्टमेंट एजेंट की शिकायत पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। कोर्टकर्मी भी खजराना थाना में रिपोर्ट लिखवा चुके हैं। कई कारोबारियों ने बदनामी के डर से रिपोर्ट ही नहीं लिखवाई है।

अन्नपूर्णा पुलिस के मुताबिक, मिश्र नगर निवासी महेंद्र अभय जैन की शिकायत पर आरोपित चंदन सिंह पुत्र जशवंत सिंह असोलिया निवासी सुखदेव नगर के खिलाफ 30 लाख रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। महेंद्र म्युचुअल फंड इन्वेस्टमेंट में एजेंट है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपित चंदन सिंह से पिता स्व.अभय जैन के पारिवारिक रिश्ते रहे हैं। चंदन सिंह की सराफा बाजार में मातेश्वरी गोल्ड के नाम से सोना-चांदी के आभूषणों की दुकान है। उसका चेन बनाने का कारखाना भी है। पिता अभय जैन व मां पद्मादेवी आरोपित चंदन की दुकान से ही आभूषण खरीदते थे।

कई लोगों को दिया धोखा – महेंद्र जैन ने बताया कि वर्ष 2015 में चंदन ने व्यवसाय के लिए पिता अभय से 500 ग्राम वजनी आभूषण ले लिए थे।सितंबर 2017 में पिताजी का निधन हो गया। चंदन ने मां पद्मावती और मुझे झांसे में लिया और 100 ग्राम आभूषण और ले लिए। दिसंबर 2021 में आरोपित दुकान बंद कर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, चंदन के खिलाफ कोर्टकर्मी राजेश की शिकायत पर भी केस दर्ज हुआ है। व्यापारियों ने मौखिक पूछताछ में बताया कि चंदन करोड़ों का सोना लेकर भागा है। कई लोगों ने तो बदनामी के डर से रिपोर्ट ही नहीं लिखवाई है।

Show More

Related Articles

Back to top button