HOMEज्ञानराष्ट्रीय

Job Alert: बीपीएससी, एमपी हाईकोर्ट समेत विभिन्न विभागों में ग्रेजुएट युवाओं के लिए भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Job Alert

Job Alert: देश में हर रोज सरकारी नौकरी प्राप्त करने वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है। देश के विभिन्न राज्य और केंद्रीय विभागों में भी अभी भर्तियां जारी है। अगर आपको भी सरकारी नौकरी की तलाश है तो हम अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में ऐसी नौकरियों के बारे में बता रहे हैं, जहां आवेदन के जरिए आप बेहतरीन सैलरी और पद दोनों ही प्राप्त कर सकते हैं। सरकारी नौकरियों और सरकारी रिजल्ट के बारे में नियमित अपडेट पाने के लिए पढ़ें इस लाइव ब्लॉग को।

Job Alert  आईबीपीएस ने जारी किया आरआरबी क्लर्क भर्ती परीक्षा का परिणाम

बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान/IBPS ने ग्रुप बी ऑफिस असिस्टेंट यानी की आरआरबी क्लर्क भर्ती, 2022 की प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम को जारी कर दिया है। परिणाम को बीते 08 सितंबर, 2022 की रात को जारी किया गया है।\

Govt Job 2022: ऐसे चेक करें प्रवेश पत्र

उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग की विभिन्न पदों के लिए भर्ती परीक्षा हेतु आवेदन करने वाले उम्मीदवार परीक्षा में भाग लेने के लिए अपने हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org से डाउनलोड कर सकते हैं।

Sarkari Naukri : यूपीआरवीयूएनएल ने जारी किए एआरओ, लेखा लिपिक भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) ने मुख्य रसायनज्ञ, अतिरिक्त निजी सचिव, सहायक समीक्षा अधिकारी और लेखा लिपिक के पदों पर भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं।

Sarkari Naukri 2022 : इतने पदों पर होनी है भर्ती

बीपीएससी असिस्टेंट भर्ती के माध्यम से कुल 44 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। उम्मीदवारों का चयन दो चरणों प्रारंभिक परीक्षा और मुख्य परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा। जो भी छात्र प्रारंभिक परीक्षा में सफल होंगे वे मुख्य परीक्षा में शामिल होंगे।

Sarkari Naukri : इस तारीख तक कर लें आवेदन

बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से जारी की गई सहायक के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 07 सितंबर, 2022 को शुरू कर दी गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 30 सितंबर, 2022 को निर्धारित की गई है।

Job Result Live: बीपीएससी, एमपी हाईकोर्ट समेत विभिन्न विभागों में ग्रेजुएट युवाओं के लिए भर्ती, ऐसे करें आवेदन

 

Sarkari Naukri Results Jobs Live Updates: बिहार लोक सेवा आयोग/BPSC ने असिस्टेंट के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन ऑनलाइन मोड में होंगे। जो भी उम्मीदवार असिस्टेंट भर्ती में शामिल होने के इच्छुक हैं, वे अपना आवेदन बिहार लोक सेवा की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर जमा कर सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button