HOME

स्वास्थकर्मी से किया Rape, पीड़िता का अश्लील वीडियो भी किया Viral !

रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) जनपद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहबाद में तैनात एक महिला स्वास्थ्यकर्मी ने वहीं पर तैनात डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि डॉक्‍टर ने नहाते समय उनका अश्लील वीडियो बना लिया और फिर ब्लैकमेल कर जबरन शारीरिक संबंध बनाए. पीड़ित महिला स्वास्थ्यकर्मी के अनुसार जब वह नहा रही थीं तो सीएचसी शाहबाद में ही तैनात डॉक्टर नवल किशोर ने बाथरूम के छेद से उनका अश्लील वीडियो बना लिया. डॉक्टर ने महिला को उसका अश्लील वीडियो दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल किया और दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने बताया कि उनका अश्लील वीडियो डॉक्टर ने उनके पति को दिखा दिया, जिससे उनके पति ने उन्‍हें छोड़ दिया. इससे उनका पारिवारिक जीवन तबाह हो गया. डॉक्टर पीड़िता को अपने साथ जनपद मुरादाबाद की बिलारी तहसील के एक गांव में ले गया जहां उसने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया और उसके साथ निकाह कर लिया और पति पत्नी की तरह रहने लगे. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस काम में शामिल एक बिचौलिए को दस हजार रुपए दिए गए और निकाह पढ़ाने वाले इमाम को डॉक्टर ने 20 हजार रुपए दिये.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर पीड़ित महिला स्वास्थ्यकर्मी के अनुसार डॉक्टर ने अपना ट्रांसफर अब मुरादाबाद करवा लिया है. पीड़ित महिला ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की लिखित शिकायत पुलिस को दी तो कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके बाद पीड़ित महिला ने आईजी से शिकायत की, जिसके बाद इस मामले की जांच जिले के उच्च अधिकारी द्वारा की गयी और फिर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पुलिस ने धारा 376(2) और 506 में मुक़दमा दर्ज कर लिया. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button